KBC 14: शो में आया ऐसा कंटेस्टेंट, परेशान हो गए Amitabh Bachchan, कुर्सी छोड़कर शो से निकले
topStories1hindi1467551

KBC 14: शो में आया ऐसा कंटेस्टेंट, परेशान हो गए Amitabh Bachchan, कुर्सी छोड़कर शो से निकले

Kaun Banega Crorepati 14: कई बार शो में ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं जो काफी दिलचस्प होते हैं और उनके साथ समय का पता ही नहीं चलता लेकिन कई बार ऐसे प्रतिभागी भी आ जाते हैं जो पड़ जाते हैं अमिताभ बच्चन पर ही भारी. इस बार भी शो में एक ऐसा ही कंटेस्टेंट नजर आने वाला है. 

KBC 14: शो में आया ऐसा कंटेस्टेंट, परेशान हो गए Amitabh Bachchan, कुर्सी छोड़कर शो से निकले

KBC 14 Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति पिछले 2 दशकों से लोगों का ज्ञान तो बढ़ा ही रहा है साथ ही दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट भी देता है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के अनसुने किस्से, उनका मस्ती भरा अंदाज और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने की कला हर किसी को भाती है यही वजह है कि आज भी इस शो के दर्शक कम नहीं हुए हैं वहीं इस शो में हिस्सा लेने वाले भी कम नहीं है. शो में अक्सर दिलचस्प कंटेस्टेंट भी देखे जाते रहे हैं जिनके साथ समय का पता ही नहीं चलता लेकिन इस बार जो शो में नजर आने वाला है उसने तो अमिताभ बच्चन की भी नाक में दम कर दिया है.

शो में दिखेगा जूनियर मेहमान
इस हफ्ते कौन बनेगा करोड़पति में नन्हें मेहमान आने वाले हैं और हॉट सीट पर बैठने वाले हैं आदित्य श्रीवास्तव जिनकी उम्र महज 11 साल है. अब आदित्य की खासियत है कि वो हर बात पर ज्ञान देते हुए नजर आते हैं. फिर चाहे कोई भी बात क्यों ना हो लिहाजा उनके इस व्यवहार की झलक शो में भी देखने को मिलेगी. प्रोमो में दिखाया गया है कि जब-जब अमिताभ आदित्य से कोई सवाल पूछते हैं तो वो उन्हें ज्ञान देने लगते हैं. बिग बी शुरुआत में तो उन्हें झेलने की कोशिश करते हैं लेकिन उसके बाद उनसे रहा नहीं जाता और वो परेशान होकर सीट से खड़े हो जाता है और जाने लगते हैं. साथ ही वो कहे हैं कि ‘इन्हें 7 करोड़ रूपए देकर दफा करते हैं..यार’.

ये स्पेशल एपिसोड 5 दिसंबर को दिखाया जाएगा और इस प्रोमो से साफ हैर कि ये काफी मस्ती भरा भी होने वाला है. ये अमिताभ बच्चन की खासियत ही है कि वो उनके सामने जिस उम्र का भी कंटेस्टेटं होता है वो वैसे ही बन जाते हैं. ऐसे में जब इस हफ्ते शो में बच्चे आने वाले हैं तो बिग बी भी मस्ती भरे अंदाज में नजर आने वाले हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 
  

Trending news