14 बार फेल हुई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की कोशिश, फिर Salman Khan की एक सलाह ने किया चमत्कार!
Advertisement

14 बार फेल हुई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की कोशिश, फिर Salman Khan की एक सलाह ने किया चमत्कार!

Kashmera Shah Pregnancy: कश्मीरा ने कंसीव करना शुरू किया लेकिन हर बार उनका मिसकैरिज हुआ. मिसकैरेज का सिलसिला एक नहीं 14 बार चला जिससे कश्मीरा मेंटली काफी बुरे दौर से गुजरीं.

14 बार फेल हुई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की कोशिश, फिर Salman Khan की एक सलाह ने किया चमत्कार!

Kashmera Shah Life Facts: कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) टेलीविजन इंडस्ट्री की जाना-माना नाम हैं. उन्होंने 'यस बॉस' समेत कई फिल्मों में काम किया और टीवी पर बिग बॉस समेत कई टीवी शोज में नजर आयीं. कश्मीरा की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही है. उनकी पहली शादी नहीं टिकी थी जिसके बाद उन्होंने कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) से शादी कर ली जो कि उम्र में उनसे छोटे हैं. कश्मीरा और कृष्णा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश थे लेकिन जब उन्होंने अपनी फैमिली बढ़ाने की कोशिश की तो इसमें इन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

fallback

14 बार प्रेग्नेंसी की कोशिश रही नाकाम

कश्मीरा ने कंसीव करना शुरू किया लेकिन हर बार उनका मिसकैरिज हुआ. मिसकैरेज का सिलसिला एक नहीं 14 बार चला जिससे कश्मीरा मेंटली काफी बुरे दौर से गुजरीं.उनके IVF ट्रीटमेंट भी फेल हो गए. बार-बार मिसकैरेज होने से उनके शरीर पर भी इसका काफी बुरा असर पड़ा.उनका वजन काफी बढ़ गया और लोगों के ताने भी सुनने को लगे. करीबी कहने लगे कि कश्मीरा अपना फिगर नहीं खराब करना चाहती हैं इसलिए वो मां नहीं बनना चाहती हैं. इन सब बातों से कश्मीरा काफी मायूस हो गईं. फिर कृष्णा और कश्मीरा की एक दिन सलमान खान से मुलाकात हुई जिनसे दोनों ने अपनी सारी परेशानी शेयर की. सलमान ने दोनों को सरोगेसी का रास्ता सुझाया जिसके बाद इनके लिए एक उम्मीद की किरण जागी. कश्मीरा और कृष्णा ने सरोगेसी के जरिए बच्चों की प्लानिंग शुरू की और इन्हें सफलता मिली. 2017 में दोनों जुड़वा बेटों के पेरेंट्स बने और इनके घर में खुशियां ही खुशियां आ गईं. 

fallback

कई फिल्मों में दिखीं कश्मीरा

बता दें कि कश्मीरा ने 1996 में एक तेलुगु फिल्म के जरिए डेब्यू किया था जिसमें वह एक आइटम नंबर में नजर आई थीं. इसके बाद उन्हें फिल्म 'यस बॉस' में छोटा सा रोल मिला. कश्मीरा फिर प्यार तो होना ही था (1998), हिंदुस्तान की कसम, हेराफेरी (1999), आंखें (2002), मर्डर (2004) और वेकअप सिड (2009) जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. वह अपने बोल्ड अंदाज के बेबाकपन के लिए मशहूर हैं जिसकी वजह से वह कई बार मुसीबत में भी फंस चुकी हैं.

Trending news