बिपाशा के साथ बोल्ड सीन की शूटिंग में John Abraham ने पूछा ऐसा सवाल, डायरेक्टर के उड़े होश!
Advertisement

बिपाशा के साथ बोल्ड सीन की शूटिंग में John Abraham ने पूछा ऐसा सवाल, डायरेक्टर के उड़े होश!

John Abraham Bipasha Basu Love Making scenes: जॉन अब्राहम ने साल 2003 में फिल्म 'जिस्म' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) जॉन के अपोजिट नजर आईं थीं. 

बिपाशा के साथ बोल्ड सीन की शूटिंग में John Abraham ने पूछा ऐसा सवाल, डायरेक्टर के उड़े होश!

John Abraham Bipasha Basu in Jism 2: जॉन अब्राहम (John Abraham) आज फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. जॉन अब्राहम अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिनमें- दोस्ताना, देसी ब्वॉयज, जिस्म, पठान आदि शामिल हैं. आज हम आपको जॉन अब्राहम की लाइफ से जुड़ा एक चर्चित किस्सा सुनाने वाले हैं जो उनकी डेब्यू फिल्म से जुड़ा हुआ है. आपको बता दें कि जॉन अब्राहम ने साल 2003 में फिल्म 'जिस्म' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) जॉन के अपोजिट नजर आईं थीं. आज जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो फिल्म जिस्म से ही जुड़ा हुआ है. 

शूटिंग के दौरान इंटीमेट सींस पर नजर रखती थीं पूजा भट्ट 

फिल्म जिस्म के डायरेक्टर अमित सक्सेना थे वहीं, पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक थीं. आपको बता दें कि फिल्म जिस्म में जॉन और बिपाशा के ऊपर जमकर हॉट सींस फिल्माए गए थे और इस फिल्म की सक्सेस के पीछे भी यही हॉट सींस थे जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए थे. कहते हैं कि जब यह सींस जॉन और बिपाशा पर फिल्माए जाते थे तब पूजा भट्ट इस बात का खास खयाल रखती थीं कि बिपाशा इन सींस को करते समय कम्फ़र्टेबल हैं भी या नहीं. इसी दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसके बाद खुद पूजा भट्ट सन्न रह गईं थीं. 

जॉन अब्राहम ने करवा दी थी बोलती बंद 

कहते हैं कि जिस्म की शूटिंग के दौरान पूजा भट्ट ने बिपाशा से एक सीन की शूटिंग से पहले पूछा कि क्या तुम इसे करने में कम्फ़र्टेबल हो ? पूजा के जवाब देने से पहले ही जॉन अब्राहम ने पलटकर पूजा भट्ट से पूछ लिया कि और मेरे कम्फ़र्टेबल का क्या ? बताते हैं कि तब पूजा भट्ट को रियलाइज हुआ कि अब तक वे यही सोचती आई थीं कि एक्ट्रेस ही इंटीमेट सीन देते समय अनकम्फ़र्टेबल होती हैं लेकिन ऐसा है नहीं.

Trending news