जब शराब पीकर शूटिंग करने पहुंच जाते थे Dharmendra, इस एक्ट्रेस ने गुस्से में कर दी थी शिकायत!
Advertisement

जब शराब पीकर शूटिंग करने पहुंच जाते थे Dharmendra, इस एक्ट्रेस ने गुस्से में कर दी थी शिकायत!

Dharmendra Movies: धर्मेंद्र ने बताया था कि जब वे सुबह शूटिंग पर पहुंचते तब शराब की गंध दबाने के लिए प्याज खा लिया करते लेकिन एक दिन आशा पारेख ने एक्टर की यह कहते हुए शिकायत कर दी कि उनके मुंह से दुर्गन्ध आती है. वह इस बात से धर्मेंद्र से काफी नाराज भी थीं.

जब शराब पीकर शूटिंग करने पहुंच जाते थे Dharmendra, इस एक्ट्रेस ने गुस्से में कर दी थी शिकायत!

Dharmendra Life facts: बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) की लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से हैं जो जब-तब या तो खुद एक्टर सुनाते हैं या उनके साथ काम कर चुके स्टार्स. धर्मेंद्र से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा फिल्म ‘आए दिन बहार के’ (Aaye Din Bahar Ke) से जुड़ा हुआ है और इसे खुद धर्मेंद्र ने एक टीवी रियलिटी शो में सुनाया था. आपको बता दें कि साल 1966 में रिलीज हुई फिल्म ‘आए दिन बहार के’ में धरम पाजी के अपोजिट आशा पारेख (Asha Parekh) मुख्य भूमिका में थीं और यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी. 

देर रात तक चलता था पार्टी का दौर 

अब आपको बताते हैं कि धर्मेंद्र ने इस फिल्म से जुड़ा क्या किस्सा सुनाया था. असल में इस फिल्म की शूटिंग नैनीताल में चल रही थी और फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने के बाद अक्सर डायरेक्टर और क्रू के लोग देर रात तक शराब पिया करते थे. धर्मेंद्र भी इस महफ़िल का हिस्सा होते थे और वे देर रात तक खूब शराब पीते थे. धर्मेंद्र ने आगे बताया था कि जब वे सुबह शूटिंग पर पहुंचते तब शराब की गंध दबाने के लिए प्याज खा लिया करते लेकिन एक दिन आशा पारेख ने एक्टर की यह कहते हुए शिकायत कर दी कि उनके मुंह से दुर्गन्ध आती है. वह इस बात से धर्मेंद्र से काफी नाराज भी थीं.

धर्मेंद्र ने मानी आशा पारेख की सलाह 

धर्मेंद्र की मानें तो जब उन्होंने पूरा माजरा आशा पारेख को बताया तब एक्ट्रेस ने उन्हें शराब ना पीने की सलाह दे डाली थी. धर्मेंद्र ने बताया था कि इसके बाद उन्होंने कभी भी फिल्म ‘आए दिन बहार के’ सेट्स पर शराब नहीं पी थी. बताते चलें कि, धर्मेंद्र और आशा पारेख आज भी एक दूसरे के साथ एक ख़ास बॉन्ड शेयर करते हैं.

Trending news