न चली फिल्में, न हुई शादी, 45 साल की उम्र में इस हाल में गुजर रही Kajol की बहन की जिंदगी!
Advertisement
trendingNow11603054

न चली फिल्में, न हुई शादी, 45 साल की उम्र में इस हाल में गुजर रही Kajol की बहन की जिंदगी!

Tanisha Mukerji Life Facts: 45 साल की हो चुकी तनिषा आज भी सिंगल हैं और अपने लिए सही लाइफ पार्टनर की तलाश में हैं. कुल मिलाकर, यह कहना गलत नहीं होगा कि तनिषा की लाइफ उतार-चढ़ाव भरी रही है. 

न चली फिल्में, न हुई शादी, 45 साल की उम्र में इस हाल में गुजर रही Kajol की बहन की जिंदगी!

Tanisha Mukerji Struggle Story: बात आज एक ऐसी स्टार किड की जिनके घर में उन्हें छोड़कर सभी सुपरस्टार रहे हैं. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukerji) की, जिनकी मां तनूजा अपने दौर की सुपरस्टार रहीं हैं. वहीं, तनिषा की बहन काजोल खुद बॉलीवुड की चोटी की एक्ट्रेस रह चुकी हैं. हालांकि, ना सिर्फ फिल्मों बल्कि रियल लाइफ में भी तनिषा को सफलता हाथ नहीं लगी थी. 45 साल की हो चुकी तनिषा आज भी सिंगल हैं और अपने लिए सही लाइफ पार्टनर की तलाश में हैं. कुल मिलाकर, यह कहना गलत नहीं होगा कि तनिषा की लाइफ उतार-चढ़ाव भरी रही है. 

कई फिल्मों में किया काम लेकिन नहीं मिली सफलता 

तनिषा मुखर्जी ने साल 2001 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म ‘शशशहह कोई है’ (Ssshhhh...Koi Hai) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, यह फिल्म बड़े पर्दे पर बेहद बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इसके बाद तनिषा कुछ और फिल्मों में नजर आईं थीं जिनमें से एक थी ‘नील एंड निक्की’ (Nal n Nikki). इस फिल्म में तनिषा के अपोजिट उदय चोपड़ा मुख्य भूमिका में थे. हालांकि, यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. फिल्में फ्लॉप होने के बाद तनिषा ने अपनी किस्मत रियलिटी शोज में भी आजमाई लेकिन उन्हें यहां भी सफलता नहीं मिली.तनिषा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी  हैं. 

जब लोगों ने लगाए थे एक्ट्रेस की सीक्रेट वेडिंग के कयास 

तनिषा शादी के लिए ओवर एज ही चुकी हैं. ऐसे में अक्सर यह सवाल उठता है कि आखिर एक्ट्रेस शादी कब करेंगी ? हालांकि, आज से कुछ साल पहले तनिषा का एक फोटो सामने आया था जिसमें वे पैरों में बिछिया पहने नजर आईं थीं. ऐसे में लोगों को लगा था कि तनिषा ने गुपचुप शादी कर ली है. हालांकि, यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट मात्र था.

Trending news