धर्मेंद्र से पहले इस एक्टर ने कर दिया था Hema Malini को शादी के लिए प्रपोज, जवाब सुनकर लगा था जोर का झटका
Advertisement

धर्मेंद्र से पहले इस एक्टर ने कर दिया था Hema Malini को शादी के लिए प्रपोज, जवाब सुनकर लगा था जोर का झटका

Hema Malini Affair: हेमा पर पहले से ही लट्टू राजकुमार ने एक दिन मौका देखकर एक्ट्रेस को अपने दिल की बात कह दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार के प्रपोज करते ही हेमा मालिनी चौंक गईं और उन्होंने एक्टर से कहा कि मैने कभी आपको इस नजर से नहीं देखा.

धर्मेंद्र से पहले इस एक्टर ने कर दिया था Hema Malini को शादी के लिए प्रपोज, जवाब सुनकर लगा था जोर का झटका

Hema Malini Raaj Kumar Love Story: हेमा मालिनी (Hema Malini) को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है. एक समय था जब ना सिर्फ लाखों फैन्स हेमा पर मर मिटने के लिए तैयार रहते थे बल्कि इंडस्ट्री के कई दिग्गज स्टार्स भी हेमा पर लट्टू थे. इनमें जितेंद्र, राजकुमार, संजीव कुमार आदि का नाम प्रमुखता से आता है. आज हम आपको राजकुमार और हेमा मालिनी से जुड़ा एक इंट्रेस्टिंग किस्सा सुनाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार भी हेमा पर लट्टू थे और उन्होंने एक्ट्रेस को प्रपोज भी किया था लेकिन उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि हेमा उन्हें ऐसा जवाब दे देंगीं. 

जब राजकुमार ने हेमा को दिलवाई थी फिल्म 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वाकया साल 1971 में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल पत्थर’ का है. इस फिल्म में  वैजयंतीमाल को राजकुमार के अपोजिट लिया जाना था लेकिन राजकुमार चाहते थे कि फिल्म में वैजयंतीमाला वाला रोल हेमा को मिले. राजकुमार की जिद पर यह रोल हेमा मालिनी को ऑफर किया गया था. कहते हैं कि हेमा को नहीं पता था कि उन्हें यह रोल राजकुमार के कहने पर मिला था. बहरहाल, फिल्म की शूटिंग के दौरान राजकुमार और हेमा एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने लगे थे. 

राज कुमार ने हेमा से कही अपने दिल की बात और… 

इस बीच हेमा पर पहले से ही लट्टू राजकुमार ने एक दिन मौका देखकर एक्ट्रेस को अपने दिल की बात कह दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार के प्रपोज करते ही हेमा मालिनी चौंक गईं और उन्होंने एक्टर से कहा कि मैने कभी आपको इस नजर से नहीं देखा, मैं आपको पसंद करती हूं लेकिन शादी की नजर से नहीं. कहते हैं इस जवाब को सुन राजकुमार सकपका से गए थे. बहरहाल, जितेंद्र और संजीव कुमार ने भी हेमा को शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन हेमा ने मना कर दिया था. बताते चलें कि हेमा और धर्मेंद्र ने साल 1980 में शादी कर ली थी.

Trending news