80 साल की Asha Parekh ने अनमैरिड होने पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा-अच्छा ही हुआ नहीं की शादी
Advertisement
trendingNow11587936

80 साल की Asha Parekh ने अनमैरिड होने पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा-अच्छा ही हुआ नहीं की शादी

वेटरन एक्ट्रेस आशा पारेख (Asha Parekh) 60 और 70 के दशक में बेहद पॉपुलर थीं. उन्होंने आन मिलो सजना, लव इन टोक्यो, कटी पतंग, तीसरी मंजिल समेत कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया और टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी गईं.

80 साल की Asha Parekh ने अनमैरिड होने पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा-अच्छा ही हुआ नहीं की शादी

Asha Parekh Life Facts: वेटरन एक्ट्रेस आशा पारेख (Asha Parekh) 60 और 70 के दशक में बेहद पॉपुलर थीं. उन्होंने आन मिलो सजना, लव इन टोक्यो, कटी पतंग, तीसरी मंजिल समेत कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया और टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी गईं. आशा के लाखों फैन्स थे लेकिन वह खुद फिल्ममेकर नासिर हुसैन को बेहद पसंद करती थीं. नासिर पहले से शादीशुदा थे इसलिए आशा ने उनसे शादी नहीं की क्योंकि वो उनका बसा बसाया घर नहीं तोड़ना चाहती थीं लेकिन इस रिश्ते का अंजाम ये रहा कि आशा ने फिर कभी किसी और से शादी नहीं की.

शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी

हाल ही में एक इंटरव्यू में 80 साल की आशा ने अपनी जिंदगी पर खुलकर बात की है. उन्होंने शादी ना करने के सवाल पर कहा, देखिए शादी स्वर्ग में बनती हैं, अगर इसे होना होगा तो होगी और अगर इसका होना नहीं लिखा होगा तो ये नहीं होगी. हो सकता है कि मेरी किस्मत में शादी लिखी ही ना हो और मैं काफी खुश हूं कि नहीं हुई. वैसे शादी पर ही एक और बयान सुर्ख़ियों में है. ये बयान 70-80 के दशक की ही टॉप एक्ट्रेस में से एक जीनत अमान ने दिया है. 

जीनत ने भी शादी को बताया मुश्किल

उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि शादीशुदा फीमेल एक्ट्रेसेस के लिए बॉलीवुड में सरवाइव करना काफी मुश्किल है. उनके लिए अपनी मैरिज को सक्सेसफुल बनाने के लिए काफी संघर्ष और कई सैक्रीफाइज करने पड़ते हैं. उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में कई मौकों पर एक साथ जूझना पड़ता है जो कि काफी कठिन होता है और इसी वजह से शादी टूटने की भी नौबत आ जाती है. बता दें कि जीनत ने अपनी लाइफ में दो शादियां की थीं और ये दोनों ही नहीं टिकी. उनकी पहली शादी एक्टर संजय खान से हुई थी लेकिन घरेलू हिंसा के बाद जीनत ने ये शादी तोड़ दी. इसके बाद जीनत ने मजहर खान से दूसरी शादी की. इसके बाद वह दो बच्चों की मां बनीं लेकिन फिर बीमारी के चलते उनके पति मजहर का निधन हो गया. 

 

Trending news