Aditi Rao Hyderi: खूबसूरत ऐक्ट्रेस का पति हो गया था इतना निराश, बोला- प्यार से होने लगी थी नफरत; अब की दूसरी शादी
Advertisement

Aditi Rao Hyderi: खूबसूरत ऐक्ट्रेस का पति हो गया था इतना निराश, बोला- प्यार से होने लगी थी नफरत; अब की दूसरी शादी

Bollywood Actress: सेलेब्रिटी शादियों पर फैन्स की नजर होती है. साउथ में अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ की शादी की अटकलें हैं. परंतु इस बीच अदिति के पहले पति सत्यदीप मिश्रा का ऐसा बयान आया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है. अब लोग इस पर अदिति की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं.

 

Aditi Rao Hyderi: खूबसूरत ऐक्ट्रेस का पति हो गया था इतना निराश, बोला- प्यार से होने लगी थी नफरत; अब की दूसरी शादी

Bollywood Marriage: साउथ और बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पूर्व पति सत्यदीप मिश्रा ने हाल में दूसरी शादी की है. नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा से कुछ दिनों पहले विवाह की डोर में बंधे सत्यदीप का हाल में दिया गया एक बयान सोशल मीडिया में तमाम लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिससे लगता है कि वह अदिति के साथ शादी में खुद को कितना परेशान महसूस कर रहे थे. साउथ के मीडिया में आ रही खबरों में यह बयान चल रहा है. टॉलीवुड नेट के हवाले से सियासत डॉट कॉम ने सत्यदीप मिश्रा का बयान प्रकाशित किया है, जिसमें कहा गया है, ‘अदिति राव हैदरी के साथ मेरे रिश्ते की वजह से मैं प्यार से नफरत करने लगा था. जो लोग ब्रेक-अप का अनुभव करते हैं, वे किसी नए रिलेशन या प्यार करने से डरने लगते हैं.’

एक दशक बाद दूसरी शादी

उल्लेखनीय है कि अदिति और सत्यदीप मिश्रा की शादी 2009 में हुई थी और 2013 में दोनों अलग हो गए थे. हालांकि करीब एक दशक बाद अब सत्यदीप मिश्रा ने दूसरी शादी की है जबकि अदिति राव हैदरी और साउथ के स्टार सिद्धार्थ के रिलेशनशिप के अनुमानों के बीच कहा जा रहा है कि दोनों भी जल्द ही शादी कर लेंगे. सत्यदीप मिश्रा का यह बयान कई लोगों को हैरान कर रहा है कि वे क्या अप्रत्याशित रूप से अदिति पर शादी और उनके जीवन को बर्बाद करने के आरोप लगा रहे हैं. इस मामले में लोग अब अदिति की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं.

अदिति-सिद्धार्थ का प्यार
अदिति बॉलीवुड की दिल्ली 6, रॉकस्टार, पद्मावत से लेकर वजीर और पद्मावत जैसी फिल्में कर चुकी हैं. जबकि सिद्धार्थ की पहचान बॉलीवुड में फिल्म रंग दे बसंती के लिए है. दोनों सितारों ने अपने रोमांस का न कभी खंडन किया और न कबूल किया है. लेकिन बीते एकाध साल की तस्वीरों के आधार पर कहा जा रहा है दोनों ने शादी का मन बना लिया है और जल्द ही विवाह बंधन में बंध जाएंगे. इधर, सत्यदीप मिश्रा और मसाबा की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. इस शादी में मसाबा के पिता विवियन रिचर्ड्स भी वेस्टइंडीज से आए थे. उल्लेखनीय है कि रिचर्ड्स से विवाह किए बगैर नीना गुप्ता मां बनी थीं और उस दौर में इस बात पर खूब हल्ला हुआ था. नीना गुप्ता ने बेटी को अकेले पाल-पोस कर बड़ा किया. सत्यदीप से मसाबा का भी यह दूसरा विवाह है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news