RPSC SO Exam 2024: आरपीएससी एसओ भर्ती एग्जाम में ले जाना होगा एक फोटो ID प्रूफ, सुबह 11 बजे से होगा पेपर
Advertisement
trendingNow12118298

RPSC SO Exam 2024: आरपीएससी एसओ भर्ती एग्जाम में ले जाना होगा एक फोटो ID प्रूफ, सुबह 11 बजे से होगा पेपर

RPSC Admit card Download Link: आरपीएससी एसओ एडमिट कार्ड 2024 राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है. डाउनलोड लिंक और अन्य डिटेल यहां चेक कर सकते हैं.

 

RPSC SO Exam 2024: आरपीएससी एसओ भर्ती एग्जाम में ले जाना होगा एक फोटो ID प्रूफ, सुबह 11 बजे से होगा पेपर

RPSC SO Admit Card 2024 Link: राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर स्टैटिस्टिकल ऑफिसर (एसओ) के पद के लिए परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड लिंक और सेंटर अपडेट जारी कर दिया है. स्टैटिस्टिकल ऑफिसर  (एसओ) के पदों के लिए लिखित परीक्षा 25 फरवरी, 2024 को राज्य भर में आयोजित होने वाली है. ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने स्टैटिस्टिकल ऑफिसर प्रतियोगी परीक्षा 2023 के लिए आवेदन किया है, वे अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट -https://rpsc.rajasthan.gov.in/ से डाउनलोड कर सकते हैं.

उम्मीदवार होम पेज पर दिए गए लिंक पर लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करने के बाद आधिकारिक वेबसाइट से इन पदों के लिए अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं. कैंडिडेट को एग्जाम हॉल टिकट के साथ आधार कार्ड और अन्य फोटो आईडी प्रूफ ले जाना होगा. आप इस संबंध में ज्यादा डिटेल के लिए के लिए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

आयोग 25 फरवरी, 2024 को राज्य भर में स्टैटिक्स डिपार्टमेंट के तहत स्टैटिस्टिकल ऑफिसर पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार है. परीक्षाएं जयपुर और अजमेर जिलों में अलग अलग  एग्जाम सेंटर्स पर सुबह 11.00 बजे से दोपहर 01.30 बजे तक आयोजित की जाएंगी. जिन उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में शामिल होना है, उन्हें ध्यान देना चाहिए कि आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एग्जाम सेंटर के अपडेट का डिटेल अपलोड कर दिए हैं.

RPSC SO Admit Card 2024 Download Link

जिन उम्मीदवारों को स्टैटिस्टिकल ऑफिसर के लिए लिखित परीक्षा में शामिल होना है, वे होम पेज पर दिए गए लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करने के बाद अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं. आपकी सुविधा के लिए आरपीएससी सांख्यिकी अधिकारी एडमिट कार्ड 2024 को नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे भी डाउनलोड किया जा सकता है. 

नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये https://rpsc.rajasthan.gov.in/Static/PressNotes/E1C58922-7BD6-44AB-85D0-... है.
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक ये https://sso.rajasthan.gov.in/signin है.

TAGS

Trending news