Jeet Adani Engagement: गौतम अडानी के बेटे जीत की हुई सगाई, जानिए क्‍या करती हैं अडानी पर‍िवार की होने वाली बहू
Advertisement

Jeet Adani Engagement: गौतम अडानी के बेटे जीत की हुई सगाई, जानिए क्‍या करती हैं अडानी पर‍िवार की होने वाली बहू

Gautam Adani: जीत और दिवा की सगाई बेहद न‍िजी तौर पर की गई. इसल‍िए इस कार्यक्रम के बारे में कम ही जानकारी उपलब्ध है. इंगेजमेंट सेरेमनी की जो तस्‍वीरें सामने आई हैं, उनमें जीत और द‍िवा की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.

Jeet Adani Engagement: गौतम अडानी के बेटे जीत की हुई सगाई, जानिए क्‍या करती हैं अडानी पर‍िवार की होने वाली बहू

Who is Diva Jaimin Shah: ह‍िंडनबर्ग की र‍िपोर्ट आने के बाद अडानी ग्रुप में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. ग्रुप के मुख‍िया गौतम अडानी अरबपत‍ियों की ल‍िस्‍ट में ग‍िरकर 31वें नंबर पर पहुंच गए. हालांक‍ि बाद में इसमें र‍िकवरी देखी गई. इस सबके बीच कारोबारी गौतम अडानी के घर में खुश‍ियां आई हैं. गौतम अडानी के छोटे बेटे जीत अडानी की हाल ही में दिवा जैमीन शाह से सगाई हो गई है. सगाई एक सादा समारोह में करीबी दोस्‍तों और पर‍िवार के सदस्‍यों के मौजूदगी में संपन्‍न हुई.

काफी खूबसूरत जोड़ी लग रही
जीत और दिवा की सगाई बेहद न‍िजी तौर पर की गई. इसल‍िए इस कार्यक्रम के बारे में कम ही जानकारी उपलब्ध है. इंगेजमेंट सेरेमनी की जो तस्‍वीरें सामने आई हैं, उनमें जीत और द‍िवा की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. इस जोड़ी ने पेस्टल टोन में पारंपरिक पोशाक पहनी थी. मीड‍िया र‍िपोर्ट के अनुसार यह सगाई 12 मार्च को संपन्‍न हुई. शादी की तारीख अभी तय नहीं की गई है.

क्‍या करती हैं दीवा जैमीन शाह
अडानी परिवार की होने वाली छोटी बहू दीवा जैमीन शाह कारोबारी पर‍िवार से संबंध रखती हैं. उनके प‍िता हीरो का कारोबार करने वाली 'दिवा सी दिनेश एंड कंपनी प्राइवेट लिमिटेड' के माल‍िक हैं. उनकी कंपनी मुंबई और सूरत बेस्ड है. कंपनी की शुरुआत चीनू दोशी, दिनेश शाह ने की थी. कुछ मीड‍िया र‍िपोर्ट में दावा क‍िया जा रहा है क‍ि दिवा जैमीन शाह अपने प‍िता के कारोबार में ही मदद करती हैं. आपको बता दें गौतम अडानी की बड़ी बहू परिधि श्रॉफ कॉरपोरेट वकील हैं.

जीत अडानी के बारे में
जीत अडानी और दीवा जैमीन शाह की शादी की तारीख फ‍िलहाल तय नहीं है. जीत अडानी कारोबारी गौतम अडानी के छोटे बेटे हैं. यूनिवर्सिटी ऑफ पेंसिलवेनिया से ग्रेजुएशन करने वाले जीत अडानी 2019 से अडानी ग्रुप के साथ जुड़े हुए हैं. साल 2022 में जीत को अडानी ग्रुप का वाइस प्रेसीडेंट बनाया गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news