Air India Staff New Uniform: साड़ी नहीं... इस द‍िन से नई यूनिफार्म में द‍िखाई देंगी Air India की महिला कर्मचारी
Advertisement

Air India Staff New Uniform: साड़ी नहीं... इस द‍िन से नई यूनिफार्म में द‍िखाई देंगी Air India की महिला कर्मचारी

Air India New Uniform: एयर इंड‍िया ने नई ड्रेस ड‍िजाइन करने के ल‍िए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ साझेदारी की घोषणा की है. उम्‍मीद की जा रही है क‍ि इस साल नवंबर या द‍िसंबर तक स्‍टॉफ नई यूनिफॉर्म में नजर आएगा.

Air India Staff New Uniform: साड़ी नहीं... इस द‍िन से नई यूनिफार्म में द‍िखाई देंगी Air India की महिला कर्मचारी

Manish Malhotra Deal With Air India: अगर आप इस बार एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट से सफर करें और आपको एयलाइन की महिला कर्मचारी नई ड्रेस में नजर आएं तो चौंक‍िएगा मत. जी हां, टाटा ग्रुप के स्‍वाम‍ित्‍व वाली एयर इंड‍िया (Air India) बदलाव के दौर से गुजर रही है. प‍िछले द‍िनों खबर आई थी क‍ि एयर इंड‍िया केबिन क्रू कर्मचार‍ियों की यून‍िफॉर्म बदलने का व‍िचार कर रहा है. अभी तक एयर इंडिया की महिला क्रू-मेंबर्स साड़ी पहनती हैं. लेकिन अब उनके लिए नई ड्रेस ड‍िजाइन की जा रही है.

10000 से ज्‍यादा कर्मचारियों की यूनिफॉर्म डिजाइन होगी

एयर इंड‍िया ने नई ड्रेस ड‍िजाइन करने के ल‍िए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ साझेदारी की घोषणा की है. उम्‍मीद की जा रही है क‍ि इस साल नवंबर या द‍िसंबर तक स्‍टॉफ नई यूनिफॉर्म में नजर आएगा. मनीष मल्होत्रा एयर इंडिया के 10,000 से ज्‍यादा कर्मचारियों के लिए नई यूनिफॉर्म डिजाइन करेंगे. इनमें केबिन क्रू, कॉकपिट क्रू, ग्राउंड और सिक्योरिटी स्‍टॉफ सभी शामिल हैं. इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट साड़ी में नजर नहीं आएंगी.

जल्‍द एयर इंड‍िया कर्मचार‍ियों को नया लुक म‍िलेगा
टाटा ग्रुप ने जब से एयर इंड‍िया को टेकओवर क‍िया है तब से ही एयरलाइन ग्‍लोबल मार्केट में अपनी अलग पहचान बनाने के ल‍िए बदलाव कर रही है. एयर लाइन के स्‍टॉफ की ड्रेस में करीब छह दशक बाद बदलाव क‍िया जाएगा. विस्तारा एयरलाइन की यूनिफॉर्म भी एयर इंडिया के कर्मचारियों जैसी ही होगी. मनीष मल्होत्रा से हुए करार पर एयर इंडिया के CEO और एमडी कैंपबेल विल्सन ने कहा क‍ि एयर इंडिया को आगे बढ़ाने के लिए मनीष मल्होत्रा के साथ हुए करार से हम काफी खुश हैं. उन्‍होंने कहा एयर इंड‍िया के कर्मचार‍ियों को जल्‍द नया लुक म‍िलेगा.

एयर इंडिया से करार के बाद मनीष मल्होत्रा ​​ने कहा, मैं इस पर काम करने के ल‍िए उत्साहित हूं. उन्‍होंने बताया क‍ि इसके ल‍िए एयर इंडिया के फ्रंटलाइन कर्मचारियों से मिलना शुरू कर दिया है. कर्मचार‍ियों की जरूरतों को बेहतर ढंग से समझने के लिए उनके साथ बातचीत की गई है. आपको बता दें इससे पहले टाटा ग्रुप की तरफ से अध‍िग्रहण क‍िये जाने के बाद एयर इंडिया (Air India) का नया लोगों जारी किया गया था. एयर इंडिया के विमानों पर नए अंदाज में इसका नाम नजर आएगा.

Trending news