Delhi Trade Fair 2023 के लिए कितने की है टिकट? आम लोगों को कब से मिलेगी एंट्री?
Advertisement
trendingNow11965883

Delhi Trade Fair 2023 के लिए कितने की है टिकट? आम लोगों को कब से मिलेगी एंट्री?

Trade Fair: दिल्ली में अब ट्रेड फेयर के लिए आम लोगों को भी एंट्री मिलने वाली है. वहीं इसके लिए लोगों को टिकट भी खरीदनी होगी, तभी लोग ट्रेड फेयर के लिए जा सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Delhi Trade Fair 2023 के लिए कितने की है टिकट? आम लोगों को कब से मिलेगी एंट्री?

Trade Fair: दिल्ली में एक बार फिर से ट्रेड फेयर का आयोजन किया जा रहा है. हर साल की तरह इस बार भी यहां पर देश और विदेश की कई स्टॉल्स देखने को मिलेंगी. वहीं अब आम लोगों के लिए भी ट्रेड फेयर में एंट्री की शुरुआत होने वाली है. इसके लिए प्राइज के बारे में भी जानकारी लोगों को होनी चाहिए. साथ ही लोगों को टिकट कहां से मिलेगी, इसकी जानकारी भी यहां देंगे. आइए जानते हैं...

ट्रेड फेयर

देश की राजधानी दिल्ली में हर साल की तरह इस बार भी ट्रेड फेयर की शुरुआत हो चुकी है. देश के राज्यों के अलावा 13 अन्य देश भी ट्रेड फेयर में हिस्सा ले रहे हैं. दिल्ली के प्रगति मैदान में 14 नवंबर से 42वें इंडियन इंटरनेशनल ट्रेड फेयर का आगाज हो गया. 18 नवंबर तक बिजनेस क्लास के लोगों के लिए यहां एंट्री थी. वहीं अब 19 नवंबर से आम लोगों को यहां पर एंट्री मिल जाएगी और 27 नवंबर तक यह फेयर चलेगा.

इतनी है टिकट की कीमत

ट्रेड फेयर सुबह 10 बसे से शाम 7.30 तक चलेगा. यहां एडल्ट और बच्चों के लिए टिकट की कीमत अलग-अलग है. वीकेंड/हॉलिडे (19, 25, 26, 27 नवंबर) को एडल्ट के लिए 150 रुपये और बच्चों के लिए 60 रुपये की टिकट होगी. वहीं 20 से 24 नवंबर वीकडेज के लिए एडल्ट के लिए 80 रुपये और बच्चों के लिए 40 रुपये की टिकट मिलेगी.

मेट्रो स्टेशन से मिलेगी टिकट

वहीं ट्रेड फेयर के लिए टिकट दिल्ली मेट्रो के चुनिंदा मेट्रो स्टेशन से खरीदी जा सकती है. सुबह 9 बसे शाम 4 बजे तक दिल्ली मेट्रो के कुल 55 मेट्रो स्टेशन से टिकट हासिल किए जा सकते हैं. प्रगति मैदान और उसके नजदीकी मेट्रो स्टेशन सुप्रीम कोर्ट मेट्रो स्टेशन पर भीड़-भाड़ के कारण टिकट की बिक्री नहीं होगी. ऐसे में दिल्ली में लोग मेट्रो स्टेशन से ट्रेड फेयर के लिए टिकट खरीद सकते हैं.

Trending news