Air India भी दे रहा सस्ते में हवाई सफर का मौका, सिर्फ 1470 रुपये में बुक हो जाएगा टिकट
Advertisement

Air India भी दे रहा सस्ते में हवाई सफर का मौका, सिर्फ 1470 रुपये में बुक हो जाएगा टिकट

Air India Sale: स्पाइसजेट के बाद अब टाटा ग्रुप की एयरलाइन एयर इंडिया (Air India Offer) आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप सस्ते में टिकट बुकिंग करा सकते हैं.

Air India भी दे रहा सस्ते में हवाई सफर का मौका, सिर्फ 1470 रुपये में बुक हो जाएगा टिकट

Air India Flight Ticket Booking: अगर आप भी हवाई सफर (Air India) करने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. स्पाइसजेट के बाद अब टाटा ग्रुप की एयलाइन एयर इंडिया (Air India Offer) आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप सस्ते में टिकट बुकिंग करा सकते हैं. एयर इंडिया (Air India) की तरफ से एक खास ऑफर निकाला गया है, जिसमें आपको टिकट बुकिंग पर 30 फीसदी की छूट मिल जाएगी. कंपनी ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. 

एयर इंडिया ने किया ट्वीट
एयर इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि आप अपनी पसंदीदा डेस्टिनेशन पर हवाई यात्रा कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको फ्लाइट टिकटपर 30 फीसदी की छूट मिलेगी. आप इस ऑफर में 20 अगस्त तक टिकट बुकिंग करा सकते हैं. 

ऐप और वेबसाइट से कर सकते हैं बुकिंग
एयर इंडिया ने बताया है कि यात्री कंपनी के वेबसाइट और ऐप के जरिए टिकट बुकिंग करा सकते हैं. इसके लिए आपको सभी नियम और शर्तों को जान लेना जरूरी है. 

1470 रुपये में बुक कर सकते हैं टिकट
कंपनी ने घरेलू और इंटरनेशनल रूट्स पर 96 घंटे की सेल शुरू की है. इसमें यात्री इकोनॉमी क्लास के लिए 1470 रुपये में बुकिंग कर सकते हैं. इसके साथ ही बिजनेस क्लास के लिए टिकट बुकिंग की शुरुआत 10,130 रुपये से हो रही है. 

कब से कब तक कर सकते हैं सफर?
आप इस ऑफर के तहत 17 अगस्त से लेकर के 20 अगस्त तक टिकट की बुकिंग कर सकते हैं. इसके अलावा आप इस ऑफर के तहत बुकिंग टिकट पर 1 सितंबर 2023 से लेकर के 31 अक्टूबर 2023 तक यात्रा कर सकते हैं. 

स्पाइसजेट भी दे रहा है ऑफर
एयर इंडिया के अलावा स्पाइसजेट भी इस समय आपको सस्ते में टिकट बुकिंग करने का मौका दे रहा है. स्पाइसजेट यात्रियों के लिए स्वतंत्रता दिवस सेल लेकर आया था, जिसमें आप सिर्फ 1515 रुपये में अपनी हवाई यात्रा की टिकट बुकिंग करा सकते हैं. इस ऑफर के तहत भी आप 20 अगस्त तक टिकट बुकिंग कर सकते हैं. टिकट की इस राशि में सभी तरह के टैक्स जुड़े हुए हैं. इसके साथ ही आप अपनी पसंदीदा सीट सिर्फ 15 रुपये में चुन सकते हैं. साथ ही आपको 2000 रुपये का टिकट वाउचर भी मिलेगा.

 

Trending news