Fortuner की आई मुसीबत! तूफानी अंदाज में आ रही यह SUV, ब्लैक कलर में देगी दबंग लुक
Advertisement
trendingNow11713509

Fortuner की आई मुसीबत! तूफानी अंदाज में आ रही यह SUV, ब्लैक कलर में देगी दबंग लुक

Full Size SUV in India: फुल साइज एसयूवी के मामले में टोयोटो फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. बहुत से लोगों को इस एसयूवी में दबंग लुक मिलता है, खासकर ब्लैक कलर में. लेकिन बाजार में अब एक और ऑप्शन जुड़ने जा रहा है.

Fortuner की आई मुसीबत! तूफानी अंदाज में आ रही यह SUV, ब्लैक कलर में देगी दबंग लुक

MG Gloster Black Storm: भारतीय बाजार में फुल साइज एसयूवी के मामले में टोयोटो फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. बहुत से लोगों को इस एसयूवी में दबंग लुक मिलता है, खासकर ब्लैक कलर में. लेकिन बाजार में अब एक और ऑप्शन जुड़ने जा रहा है. एमजी मोटर इंडिया अपनी ग्लॉस्टर एसयूवी का स्पेशल एडिशन लॉन्च करने जा रही है. इसे MG Gloster Black Storm नाम दिया जाएगा. कंपनी ने हाल ही में इस स्पेशल एडिशन का एक टीज़र जारी किया है. 

ऐसा होगा एक्सटीरियर और इंटीरियर
'ब्लैक स्टॉर्म' वर्जन में स्टैंडर्ड ग्लॉस्टर के मुकाबले एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. एमजी ग्लॉस्टर ब्लैक स्टॉर्म विशेष रूप से ब्लैक कलर पेंट स्कीम के साथ उपलब्ध हो सकता है. यहां तक ​​कि फ्रंट ग्रिल, अलॉय व्हील्स आदि जैसे ब्लैक आउट एलिमेंट्स भी हो सकते हैं. ग्लॉस्टर का एक्सटीरियर क्रोम एलिमेंट्स से भरा हुआ है, लेकिन ब्लैक-आउट ट्रीटमेंट इसे एक स्पोर्टियर अपील देगा. इसमें 'ब्लैक स्टॉर्म' बैज संभवतः सामने वाले फेंडर या डी-पिलर्स पर देखा जा सकता है.

 

अंदर की तरफ, MG Gloster में टैन रंग की सीटें मिलती हैं और केबिन में काले, बेज और टैन कलर का इस्तेमाल देखने को मिलेगा. ब्लैक स्टॉर्म एडिशन में कुछ कंट्रास्ट एलिमेंट के साथ एक ऑल-ब्लैक केबिन हो सकता है. अभी यह देखा जाना बाकी है कि क्या एमजी मोटर ग्लॉस्टर ब्लैक स्टॉर्म के साथ कुछ अतिरिक्त फीचर्स की पेशकश करती है या नहीं.

इंजन में कोई बदलाव नहीं
एसयूवी के इंजन में कोई बदलाव नहीं होने की संभावना है. ग्लॉस्टर को पॉवर देने के लिए 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलेगा, जो दो तरह के पावर आउटपुट देता है. पहला 161 पीएस की पावर और 374 एनएम का टॉर्क बनाता है, जबकि दूसरा एडिशन 216 पीएस / 479 एनएम पर रेट किया गया है. पहले वाले में 2WD कॉन्फ़िगरेशन मिलता है, जबकि बाद वाला 4WD सेटअप से लैस है. दोनों इंजनों को मानक के रूप में 8-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाता है.

Car AC की ये सच्चाई 99% लोगों को नहीं मालूम! पैसों के चक्कर में कर रहे बड़ी गलती

Car की रीसेल वैल्यू खत्म कर देंगी ये 4 चीज़ें, ना चाहते हुए भी होगा लाखों का नुकसान

Trending news