Maruti Wagonr का ये है पैसा वसूल वेरिएंट, कीमत 6 लाख से कम, फीचर्स धांसू
Advertisement
trendingNow11672401

Maruti Wagonr का ये है पैसा वसूल वेरिएंट, कीमत 6 लाख से कम, फीचर्स धांसू

Maruti Wagonr Price: मारुति वैगनआर एक ऐसी कार है जो भारतीय मार्केट में लंबे समय से धड़ाधड़ बिक रही है. ऐसे में बहुत से लोगों को यह कन्फ्यूजन हो सकता है कि इस कार के किस वेरिएंट को खरीदा जाए. 

Maruti Wagonr का ये है पैसा वसूल वेरिएंट, कीमत 6 लाख से कम, फीचर्स धांसू

Maruti Wagonr Best Variant: मारुति सुजुकी देश की नंबर वन कार कंपनी है. मारुति की गाड़ियों की कीमत किफायती होने के साथ-साथ माइलेज भी अच्छा होता है जो इन्हें लोगों की पसंद बनाता है. मारुति वैगनआर एक ऐसी कार है जो भारतीय मार्केट में लंबे समय से धड़ाधड़ बिक रही है. इस साल के मार्च महीने की रिपोर्ट के अनुसार, वैगनआर इंडिया की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. मार्च में इसकी 17 हजार से ज्यादा यूनिट बिकी हैं. ऐसे में बहुत से लोगों को यह कन्फ्यूजन हो सकता है कि इस कार के किस वेरिएंट को खरीदा जाए. यहां हम आपके वैगनआर के वैल्यू फॉर मनी वेरिएंट के बारे में बताने वाले हैं. 

Maruti Wagonr Best Model
वैगनआर के VXI मॉडल को ग्राहकों द्वारा ज्यादातर पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसमें सभी आवश्यक फीचर्स होते हैं और इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं होती. VXI वैगनआर का सेकेंड बेस मॉडल है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये है, जो ऑन-रोड करीब 7 लाख रुपये का मिलेगा. इस मॉडल में कई रंग उपलब्ध हैं जैसे सिल्की सिल्वर, पर्ल मिडनाइट ब्लैक, मैग्मा ग्रे, सॉलिड व्हाइट, पूलसाइड ब्लू और नटमेग ब्राउन. 

बाकी मॉडल्स की तरह इसमें भी 998 सीसी का इंजन मिलता है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होता है. यह इंजन 65.71 बीएचपी की शक्ति और 89 एनएम के टॉर्क को पैदा करता है. इस मॉडल में CNG ऑप्शन भी उपलब्ध होता है जिससे 33 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज मिलता है.

फीचर्स और अन्य ऑप्शन
मारुति वैगनआर VXI कार में 5 लोगों के लिए अच्छी जगह मिलती है. इसमें मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, टच स्क्रीन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलॉय व्हील, फॉग लाइट्स, फ्रंट और रियर पावर विंडोज, रियर व्हील कवर और 2 पैसेंजर एयरबैग जैसी सुविधाएं होती हैं. मारुति वैगनआर VXI के 3 विकल्प भी हैं जिसमें Tata Punch Pure (कीमत 6 लाख रुपये), Maruti Celerio ZXI (कीमत 6.11 लाख रुपये) और Maruti Swift LXI (कीमत 5.99 लाख रुपये) शामिल हैं.

 

Trending news