Car Discount Offer: नवंबर में आई बहार! 63 हजार की छूट पर खरीदें इस कंपनी की कार, कीमत भी ज्यादा नहीं
Advertisement
trendingNow11422374

Car Discount Offer: नवंबर में आई बहार! 63 हजार की छूट पर खरीदें इस कंपनी की कार, कीमत भी ज्यादा नहीं

Honda Car Discounts: दिवाली खत्म होने का यह मतलब नहीं कि आपके लिए नई कार पर ऑफर भी खत्म हो गए हैं. जापान की वाहन निर्माता होंडा नवंबर में भी आपके लिए खास डिस्काउंट लेकर आई है. 

Car Discount Offer: नवंबर में आई बहार! 63 हजार की छूट पर खरीदें इस कंपनी की कार, कीमत भी ज्यादा नहीं

Honda Cars November discount offers: फेस्टिव सीजन में कार कंपनियों ने जमकर कमाई की है. बीते महीने ग्राहकों ने बड़ी संख्या में गाड़ियों को खरीदा है. कार कंपनियों ने भी बिक्री बढ़ाने के लिए ग्राहकों को कई ऑफर दिए थे. हालांकि दिवाली खत्म होने का यह मतलब नहीं कि आपके लिए नई कार पर ऑफर भी खत्म हो गए हैं. जापान की वाहन निर्माता होंडा नवंबर में भी आपके लिए खास डिस्काउंट लेकर आई है. कंपनी की गाड़ियों को इस महीने 63 हजार रुपये तक की छूट पर खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है.  

Honda WR-V
कंपनी की इस गाड़ी पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट है. होंडा WR-V के सभी वेरिएंट पर कंपनी 63,144 रुपये की छूट दे रही है. भारत में इस गाड़ी की कीमत 9.11 लाख रुपये से शुरू होती है और 12.31 लाख रुपये तक जाती है. 

Honda City (Gen 5)
होंडा सिटी (जनरेशन-5) पर कंपनी 59,292 रुपये की छूट दे रही है. यह छूट गाड़ी के मैनुअल वैरिएंट पर मिलेगी. वहीं, इसके सीवीटी वेरिएंट पर कुल 37,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इस मिडसाइज सेडान की कीमत 11.57 लाख रुपये से शुरू होती है और 15.52 लाख रुपये तक जाती है. 

Honda Jazz
यह भारत में होंडा की प्रीमियम हैचबैक कार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह गाड़ी इसी महीने बंद किए हो सकतीहै. कंपनी जैज पर कुल 25,000 रुपये की छूट दे रही है. इस गाड़ी की कीमत 8.01 लाख रुपये से शुरू होती है और 10.32 लाख रुपये तक जाती है. 

Honda Amaze
यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार और एक कॉम्पैक्ट सेडान है. होंडा की सबकॉम्पैक्ट सेडान पर या तो 10 हजार का कैश डिस्काउंट या 12 हजार की मुफ्त एक्सेसरीज़ ली जा सकती है. लेकिन इसपर कोई एक्सचेंज बोनस नहीं है. इस गाड़ी की कीमत 6.63 लाख रुपये से शुरू होती है और 11.50 लाख रुपये तक जाती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news