Hero Karizma XMR 210 का नया टीजर सामने आया, इन फीचर्स का हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow11843903

Hero Karizma XMR 210 का नया टीजर सामने आया, इन फीचर्स का हुआ खुलासा

Hero Karizma: नई हीरो करिज्मा में टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक मिलने की उम्मीद है. इसमें डुअल डिस्क और डुअल-चैनल ABS स्टैंडर्ड हो सकता है. यह 17 इंच के व्हील्स के साथ आ सकती है.

2023 Hero Karizma XMR 210

New 2023 Hero Karizma XMR 210: मोटरसाइकिल लवर्स के लिए हीरो करिज्मा जाना-पहचाना नाम है. इस नेमप्लेट की काफी फैन फॉलोइंग है, जिसे भुनाने के लिए अब हीरो मोटोकॉर्प इस नाम को फिर से बाजार में ला रही है लेकिन अब इसे नए अवतार में लाया जा रहा है. नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 को 29 सितंबर 2023 को लॉन्च किया जाएगा.

स्टाइलिंग एलिमेंट्स का खुलासा

हीरो मोटोकॉर्प ने इसके कई टीजर जारी किए हैं, जिनसे नई करिज्मा के कुछ स्टाइलिंग एलिमेंट्स का खुलासा हुआ. आधिकारिक लॉन्च से पहले घरेलू दोपहिया निर्माता कंपनी ने नई करिज्मा 210 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट ऑनलाइन कर दिया है. नई हीरो करिज्मा 210 मोटरसाइकिल कई आक्रामक डिजाइन एलिमेंट्स के साथ पूरी तरह से नए स्टाइल में नजर आ रही है.

लेटेस्ट टीजर से पता चलता है कि हीरो करिज्मा में आक्रामक फ्रंट फेसिया, यूनिकली स्टाइल और आक्रामक फेयरिंग तथा एलईडी हेडलाइट्स हैं. मोटरसाइकिल में फेयरिंग माउंटेड रियर व्यू मिरर, ग्रैब रेल्स के साथ स्प्लिट सीट, स्लीक टेल सेक्शन और लो-सेट हैंडलबार है. सीट के साथ फुटपेग की पोजिशन को ऐसे रखा गया कि आरामदायक राइड मिल सके.

नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 में एक बड़ा, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल सकता है, जिसमें डिस्प्ले पर कई जानकारियां मिलेंगी. इसमें कॉल और मैसेज फीचर्स के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलने की भी उम्मीद है. 

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 का इंजन

2023 Karizma XMR 210 में लिक्विड-कूलिंग के साथ नया 210cc, सिंगल-सिलेंडर DOHC (डबल ओवरहेड कैमशाफ्ट) इंजन होने की संभावना है. उम्मीद है कि यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ लगभग 25bhp और 30Nm जनरेट करेगा. बाजार में यह बजाज पल्सर RS200 और KTM RC200 को टक्कर देगी.

Trending news