Bikes under 40000: सस्ती बाइक्स का सपना हुआ पूरा! 40 हजार में मिल रहीं 3 धांसू मोटरसाइकिल
Advertisement
trendingNow11579632

Bikes under 40000: सस्ती बाइक्स का सपना हुआ पूरा! 40 हजार में मिल रहीं 3 धांसू मोटरसाइकिल

Bike under Rs 40,000: अब बाइक्स की कीमत भी लाखों में पहुंच गई है. ऐसे में मिडल क्लास व्यक्ति के लिए एक नई बाइक खरीदना काफी मुश्किल हो गया है. हम आपके लिए कुछ ऐसी सेकेंड हैंड बाइक्स के ऑप्शन लेकर आए हैं.

 

Bikes under 40000: सस्ती बाइक्स का सपना हुआ पूरा! 40 हजार में मिल रहीं 3 धांसू मोटरसाइकिल
Second hand bike: भारत में कारों से भी बड़ा बाजार दोपहिया वाहनों का है. देश में हर महीने लाखों बाइक्स को खरीदा जाता है. कॉलेज स्टूडेंट हो या एक नौकरी करने वाला व्यक्ति, बाइक्स के जरिए सफर आसान हो जाता है. भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जहां कार नहीं जा सकती, वहां बाइक्स का इस्तेमाल करना ही ठीक रहता है. हालांकि अब बाइक्स की कीमत भी लाखों में पहुंच गई है. ऐसे में मिडल क्लास व्यक्ति के लिए एक नई बाइक खरीदना काफी मुश्किल हो गया है. हम आपके लिए कुछ ऐसी सेकेंड हैंड बाइक्स के ऑप्शन लेकर आए हैं, जिन्हें आप 40 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं. इन बाइक्स को हमने OLX वेबसाइट पर 20 फरवरी को देखा है. इन सभी की लोकेशन दिल्ली है. 
 
1. Hero glamour 2017
यह 2017 की हीरो ग्लैमर बाइक है, जो अब तक 23 हजार किमी. चल चुकी है. बाइक के लिए 34 हजार रुपये मांगे गए हैं. ऑनर का दावा है कि यह 60Kmpl का माइलेज ऑफर करती है. बाइक पर एक भी स्क्रैच नहीं है. टायर काफी अच्छी कंडीशन में हैं. 
 
2. Yamaha FZS 
यह 2016 की यामाहा FZS बाइक है, जो अब तक 29 हजार किमी. चल चुकी है. बाइक के लिए 38 हजार रुपये मांगे गए हैं. इसकी लोकेशन तिलक नगर, दिल्ली है. बाइक का कलर ब्लू और व्हाइट है. दिखने में बाइक की कंडिशन अच्छी नजर आ रही है. बाइक का नंबर DL 8S है. 
 
3. Bajaj Pulsar 180
यह 2016 की बजाज पल्सर बाइक है, जो अब तक 19 हजार किमी. चल चुकी है. बाइक के लिए 45 हजार रुपये मांगे गए हैं. इसकी लोकेशन रोहिणी, दिल्ली है. ऑनर का दावा है कि बाइक अच्छी कंडीशन में है और इसपर फाइनेंस फैसिलिटी भी उपलब्ध है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news