आ गया धांसू ऑफर, बिना एक भी रुपया दिए घर ले आएं ये धाकड़ Electric Scooter!
Advertisement
trendingNow11780562

आ गया धांसू ऑफर, बिना एक भी रुपया दिए घर ले आएं ये धाकड़ Electric Scooter!

Ather Energy: एथर एनर्जी ग्राहकों के लिए अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फाइनेंस ऑफर कर रही है. यानी, आप बिना डाउनपेंट किए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं.

आ गया धांसू ऑफर, बिना एक भी रुपया दिए घर ले आएं ये धाकड़ Electric Scooter!

Ather Electric Scooter: एथर एनर्जी ग्राहकों के लिए अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फाइनेंस ऑफर कर रही है. इसके लिए कंपनी ने कुछ लीडिंग रिटेल फाइनेंस प्लेयर्स, बैंकों और एनबीएफसी के साथ हाथ मिलाया है, इनमें आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, बजाज फाइनेंस, एक्सिस बैंक, हीरो फिनकॉर्प और चोलामंडलम फाइनेंस शामिल है, जो अब एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 100% तक फाइनेंसिंग (ऑन-रोड कीमत पर) कर रहे हैं. यानी, आप बिना डाउनपेंट किए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं.

इस संबंध में टिप्पणी करते हुए एथर एनर्जी के चीफ बिजनेस ऑफिसर रवनीत फोकेला ने कहा, “आकर्षक व्हीकल लोन प्रोडक्ट्स भारत में बढ़ते दोपहिया उद्योग के लिए महत्वपूर्ण हैं. लीडिंग रिटेल फाइनेंस प्लेयर्स, बैंकों और एनबीएफसी के साथ साझेदारी करके, एथर अपनी स्थापना के बाद से ही ग्राहकों को आकर्षक फाइनेंसिंग ऑप्शन देने में सक्षम रहा है.'' उन्होंने आगे कहा, "एथर 100% तक की फंडिंग और एक्सटेंडेड टेन्योर ऑप्शन की शुरुआत के साथ ईवी को लोगों के लिए अधिक किफायती बनाने में आगे बना हुआ है, जिससे देश में ईवी को अपनाने में तेजी आ रही है."

Ather Energy के फाइनेंस विकल्पों का चयन करने वाले ग्राहकों की संख्या में उछाल देखा जा रहा है.  ज्यादा से ज्यादा ग्राहक ईवी के लिए फाइनेंस विकल्पों को चुन रहे हैं. इसमें 2019 से 6 गुना की वृद्धि हुई है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए फाइनेंस हासिल करना आसान किया है. बता दें कि एथर एनर्जी ने हाल ही में आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीएफसी बैंक, हीरो फिनकॉर्प, बजाज फाइनेंस लिमिटेड, एक्सिस बैंक और चोलामंडलम फाइनेंस के साथ साझेदारी में 60 महीने का लोन प्रोडक्ट भी पेश किया था, यह ऐसा करने वाली पहली दोपहिया ईवी ओईएम बन गया है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news