Land Rover Defender लेकर MS Dhoni के घर पहुंचे Ram Charan, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11908673

Land Rover Defender लेकर MS Dhoni के घर पहुंचे Ram Charan, देखें वीडियो

Ram Charan: हाल ही में साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर राम चरण (Ram Charan) ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से मुलाकात की है.

Actor Ram Charan meets MS Dhoni

Ram Charan Meets MS Dhoni: हाल ही में साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर राम चरण (Ram Charan) ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से मुलाकात की है. दोनों ने इस मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं. इस मुलाकात के लिए राम चरण अपनी Land Rover Defender से धोनी के मुंबई स्थित आवास पर पहुंचे थे. 

राम चरण की Land Rover Defender

इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें राम चरण अपनी Land Rover Defender से उतरकर धोनी के घर जा रहे हैं. घर के अंदर धोनी से कुछ देर मिलने के बाद वह वहां से निकल गए. बता दें कि एक्टर राम चरण की लैंड रोवर डिफेंडर महाराष्ट्र नंबर की है, यानी उसका रजिस्ट्रेशन महाराष्ट्र राज्य का है. 

Land Rover Defender के बारे में

यह एसयूवी अपनी कुछ प्रभावशाली क्षमताओं के लिए जानी जाती है. यह कई फिल्मी सितारों के पास है. यह 291mm के बड़े ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आती है. इसके साथ ही कार में 38-डिग्री एप्रोच एंगल और 40-डिग्री डिपार्चर एंगल मिलता है. यह SUV 900mm तक गहरे पानी से गुजर सकती है. यह 300 किलोग्राम की रुफ लोड कैपेसिटी के साथ आती है.  

Land Rover Defender को इसकी शानदार राइडिंग और ऑफ-रोडिंग क्षमताओं के लिए पसंद किया जाता है. डिफेंडर से पहाड़ों और ऊबड़-खाबड़ रास्तों पर भी आसानी से यात्रा की जा सकती है. Land Rover ने पिछले दिनों इसे नए इंजन ऑप्शन के साथ भी पेश किया था.

राम चरण के पास हैं कई कारें

सुपरस्टार राम चरण के पास कई अन्य हाई-एंड लग्जरी कारें भी हैं. 2021 में उन्होंने मर्सिडीज-मेबैक GLS600 खरीदी थी. इसके अलवा उनके पास Aston Martin Vantage V8, Range Rover Autobiography और Ferrari Portofino जैसी कारें भी हैं.

Trending news