Shukrawar Remedies: बिजनेस में उन्नति के लिए फिटकरी का ये उपाय है बेहद चमत्कारी, नुकसान से बचाएगा ये टोटका
Advertisement
trendingNow11455984

Shukrawar Remedies: बिजनेस में उन्नति के लिए फिटकरी का ये उपाय है बेहद चमत्कारी, नुकसान से बचाएगा ये टोटका

Friday Totke: ज्योतिष शास्त्र में किसी भी समस्या के निदान के लिए कुछ चीजों से उपायों के बारे में बताया गया है. शुक्रवार फिटकरी से किए कुछ उपायों को करने से व्यक्ति को बिजनेस में अपार  सफलता मिलती है. 

 

फाइल फोटो

Fitkari Ke Upay: मार्गशीर्ष माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि के दिन शुक्रवार पड़ रहा है. शुक्रवार के दिन धृति योग रहेगा. मान्यता है कि इस दौरान रखा गया नींव पत्थर व्यक्ति को सभी प्रकार की सुख-सुविधाएं प्रदान करता है. रहने के लिए अगर इस योग में शिलान्यास किया जाए, तो उस घर में व्यक्ति को सभी तरह के सुख प्राप्त होते हैं. शुक्रवार के दिन फिटकरी के कुछ उपायों के बारे में बताया गया है. आइए जानें इन उपायों के बारे में.

शुक्रवार को करें ये उपाय 

- अगर आपको बिजनेस में नुकसान हो रहा है, तो एककटोरी में हरे मूंग लेकर उसे पूरा दिन नमक के पानी में भिगो दें. अगले दिन इस मूंग को निकालकर साफ पानी से साफ कर लें और किसी जानवर को खिला दें. इससे बिजनेस में हो रहे नुकसान से बचा जा सकता है. 

- बिजनेस में बढ़ोतरी करने के लिए 4 मुखी रुद्राक्ष  की विधिपूर्वक पूजा कर लें और उसे दारण कर लें. इससे आपके अंदर योग्यता का संचार होगा और बिजनेस में बढ़ोतरी होगी. 

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपकी बहन या बुआ के साथ रिश्तों में कड़वाहट आ रही है, तो आज के दिन भोजन से रोटी निकालकर अलग रख लें. और उसके तीन हिस्से क रें. एक हिस्सा कौवें को खिला दें. एक कुत्ते को खाने को दें और एक हिस्सा गाय को खिला दें. इससे रिश्तों में पहले जैसी मिठास आ जाएगी. 

- घर की नेगेटिव एनर्जी को दूर करने के लिए एक फिटकरी का टुकड़ा लें और घर के मुख्य दरवाजे पर रख दें. काला पड़ने तक उसे वहीं रखा रहने दें. बाद में इसे फेंक दें. शुक्रवार के दिन ये उपाय करने से नेगेटिव एनर्जी दूर होती है. 

- शुक्रवार को अगर किसी शुभ कार्य के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं, तो अपनी बहन या बेटी से आशीर्वाद लें. साथ ही, उन्हें कुछ गिफ्ट भी अवश्य दें. इससे आपका कार्य जरूर सफल होगा. 

- जीवनसाथी की तरक्की के लिए शुक्रवार के दिन तोते को हरी मिर्च खिलाएं. अगर ऐसा संभव नहीं है, तो तोते की एक तस्वीर ला  कर उसे घर की उत्तर दिशा में लगा लें. नियमित रूप से इसके दर्शन करें. शुक्रवार के दिन ऐसा करने से जल्द ही तरक्की मिलेगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news