Shukra Guchar 2022: साल का आखिरी गोचर इन राशि वालों के जीवन में लाएगा भूचाल, छिन जाएगा सब नाम-शौहरत
Advertisement

Shukra Guchar 2022: साल का आखिरी गोचर इन राशि वालों के जीवन में लाएगा भूचाल, छिन जाएगा सब नाम-शौहरत

Venus Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर गोचर करता है. साल का आखिरी गोचर शुक्र ग्रह करेंगे. 29 दिसंबर को शुक्र मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में कई राशियों के लिए संकट का समय हो सकता है. जानें किन राशि वालों को संभलकर चलने की जरूरत है. 

 

फाइल फोटो

Shukra Gochar 2022 In December: शुक्र ग्रह को सुख-सुविधाओं और भौतिक सुखों का कारक ग्रह कहा जाता है. शुक्र के गोचर करने से जहां कुछ राशियों को शुभ फलों की प्राप्ति होती है. वहीं, कुछ ग्रहों को अशुभ फल प्राप्त होते हैं. साल का आखिरी गोचर 29 दिसंबर को मकर राशि में होगा. शुक्र मकर राशि में गोचर करेंगे, जहां पहले से ही शनि ग्रह विराजमान है. साल का आखिरी गोचर इन चार राशि वालों के जीवन में मुश्किलें पैदा कर सकता है. इस दौरान इन्हें संभलकर चलने की जरूरत है. 

कन्या राशि- शुक्र का मकर में गोचर कन्या राशि के जातकों की मुश्किलें बढ़ाने वाला है. इस दौरान शत्रुओं से सावधान रहने की खास जरूरत है. इतना ही नहीं, दुर्घनाओं से भी बचकर रहना होगा. ऐसे में इस राशि के जातक आर्थिक लाभ के लिए किसी प्रकार के अनैतिक और गैरकानूनी कार्य करने से बचें. अगर आप ऐसा करते हैं तो इसका परिणाम खराब हो सकता है. 

तुला राशि- साल के आखिर ग्रह गोचर तुला राशि वालों की भी मुश्किलें बढ़ाएगा. ऐस में अज्ञात स्त्रोत से कुछ भी खरीदने से परहेज करें. आपको नुकसान होने संभावना है. इस दौरान खरीदा गया सामना न तो किसी के काण आएगा न आपको इसे खरीद कर तसल्ली होगी. इसलिए अच्छा है कि किसी अज्ञात स्त्रोत से खरीददारी न करें. 

मकर राशि- शुक्र मकर राशि में ही 29 दिसंबर को प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए ये गोचर निराशाजनक रहने वाला है. भाई-बहनों के साथ रिश्तों में खटास आ सकती है. लेकिन घबराएं नहीं. समय के साथ ये ठीक भी हो सकते हैं. रुपये-पैसों को लेकर इस दौरान रिश्तों में दूरियां बनेगी. लेकिन अगर आप धैर्य से काम लेंगे, तो सब कुछ सही हो सकता है. 

मीन राशि- इस राशि वालों के लिए भी ये गोचर चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. इस दौरान कुछ खराब परिणामों का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से भी इस दौरान खास ऐतियात बरतने की जरूरत है. पेट से जुड़े रोग भी आपको परेशान कर सकते हैं. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 
 

Trending news