दिवाली से पहले सोने-चांदी से भरेगी इन राशि वालों की तिजोरी, शनि, राहु-केतु करेंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow11923761

दिवाली से पहले सोने-चांदी से भरेगी इन राशि वालों की तिजोरी, शनि, राहु-केतु करेंगे मालामाल

Shani Margi 2023: इस साल दिवाली से पहले ही 4 राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी की बेशुमार कृपा होने वाली है. दिवाली से पहले राहु केतु गोचर और शनि की मार्गी चाल इन जातकों की तिजोरी धन और सोने-चांदी से भर देगी.  इस साल दिवाली से पहले ही 4 राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी की बेशुमार कृपा होने वाली है. दिवाली से पहले राहु केतु गोचर और शनि की मार्गी चाल इन जातकों की तिजोरी धन और सोने-चांदी से भर देगी. 

दिवाली से पहले सोने-चांदी से भरेगी इन राशि वालों की तिजोरी, शनि, राहु-केतु करेंगे मालामाल

Rahu Ketu Gochar 2023: कर्मफलदाता शनि देव जब प्रसन्न होते हैं तो व्यक्ति के जीवन को सुख-समृद्धि से भर देते हैं. वहीं शनि की नाराजगी जीवन में कष्‍टों का अंबार लगा देती है. ऐसी ही स्थिति क्रूर ग्रहों राहु और केतु के साथ है. इस साल दिवाली से पहले इन तीनों ग्रहों की स्थिति में महत्‍वपूर्ण बदलाव होने वाला है. 30 अक्‍टूबर 2023 को राहु और केतु गोचर करने जा रहे हैं. राहु मीन राशि में प्रवेश करेंगे और केतु कन्‍या राशि में गोचर करेंगे. इसके बाद 4 नवंबर 2023 से शनि मार्गी होंगे. राहु केतु गोचर और शनि की सीधी चाल 4 राशि वालों का नसीब खोल देगी. इन जातकों के जीवन में धन-दौलत और खुशियों की एंट्री होगी. कह सकते हैं कि दिवाली से पहले ही इन लोगों पर मां लक्ष्‍मी मेहरबान होंगी.
 
शनि, राहु-केतु चमकाएंगे भाग्‍य 

मेष राशि: शनि देव की सीधी चाल और राहु केतु गोचर मेष राशि वालों के बेहद फायदेमंद रहेगा. इन लोगों को किस्‍मत का साथ मिलेगा. नए काम शुरू कर सकते हैं और उसमें सफलता भी मिलेगी. आप अपने व्‍यापार का विस्‍तार कर सकते हैं. आपकी आय बढ़ सकती है. 

वृषभ राशि: शनि और राहु केतु की स्थिति में बदलाव वृषभ राशि वालों की सारी परेशानियां खत्‍म कर देंगे. इन लोगों की लव लाइफ में समस्‍याएं थीं, तो अब वे खत्‍म होंगी और आप विवाह के बंधन में बंध सकते हैं. नई नौकरी, प्रमोशन, सैलरी में बढ़ोतरी के योग हैं. आपकी सेहत अच्‍छी रहेगी. 
 
मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए शनि की मार्गी चाल बहुत लाभकारी रहेगी. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. आपका पूजा-पाठ में मन लगेगा. धन का आगमन होगा. वर्कप्‍लेस पर स्थिति लाभदायी रहेगी. 

धनु राशि: धनु राशि वालों का नसीब भी दिवाली से पहले ही जाग जाएगा. इन जातकों को करियर में कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. पदोन्‍नति मिलने के योग हैं. पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी. परिवार में सुख-समृद्धि का माहौल रहेगा. परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को सफलता मिल सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news