Isha Ambani Twins: ईशा अंबानी ने अपने जुड़वा बच्चों का ये रखा है नाम, अंक ज्योतिष में ये है नाम का मतलब
Advertisement

Isha Ambani Twins: ईशा अंबानी ने अपने जुड़वा बच्चों का ये रखा है नाम, अंक ज्योतिष में ये है नाम का मतलब

Isha Ambani Baby name: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. बच्चों का नाम आदिया और कृष्ण रखा गया है. आइए जानते हैं कि इन नामों का क्या अर्थ है और इनके मूलांक क्या कहते हैं.

फाइल फोटो

Mukesh Ambani Becomes Nana: रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी 19 नवंबर 2022 को नाना बने हैं. उनकी बेटी ईशा अंबानी ने शनिवार को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के ट्विन्स का नाम आदिया और कृष्णा है. आपको बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे. ईशा और आनंद पहली बार माता- पिता बने हैं. आज हम जानेंगे की अंक ज्योतिष के अनुसार आदिया और कृष्णा का क्या मतलब है.

आदिया और कृष्ण का मतलब

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की बेटी के नाम का मतलब शुरुआत या पहली शक्ति होता है. इस नाम का मूलांक 5 है. अंक ज्योतिष के अनुसार इस नाम का मतलब तरक्की, मजबूत, खर्चीला, स्वतंत्र प्रेमी, दूरदर्शी, साहसी होता है. ईशा अंबानी के बेटे का नाम कृष्ण है जिसका मतलब शांति, प्रेम और स्नेह है. कृष्ण का मूलांक 8 है. अंक ज्योतिष के अनुसार इस नाम का मतलब शक्ति प्राप्त करने वाला, आत्मनिर्भर और लक्ष्यों को पाने वाला होता है. भगवान विष्णु के एक अवतार का नाम भी नाम कृष्ण है.

ऐसे होते है मूलांक 5 वाले लोग
जिन लोगों का मूलांक 5 होता है वह बहुत ही सकारात्मक विचारों वाले होते हैं. इसके अलावा उनके पास हर चीज के बारे में नॉलेज होती है. इन्हें हर एक डिवाइस और संसाधन को बढ़िया से यूज करने का तरीका आता है. ऐसे लोग अपने जीवन के हर फैसले को बढ़िया से लेते हैं और अपनी स्वतंत्रता में किसी का भी हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं करते हैं. इस मूलांक के लोग ज्यादातर बुद्धिमान और चतुर होते हैं.

ऐसे होते मूलांक 8 वाले लोग
जिन लोगों का मूलांक 8 होता है वो सभी काम को बढ़िया से मैनेज कर लेते हैं और इनके अंदर लोगों को परखने की एक बहुत तीव्र शक्ति होती है. इस मूलांक के लोग धीरे-धीरे करके सभी का भरोसा जीत लेते हैं और किसी न किसी बड़े पद पर जरूर पहुंचते हैं. मूलांक 8 के लोगों को दूसरों की के अधीन रहकर काम करना अच्छा नहीं लगता है. इन्हें अपने जीवन में काफी सतर्क रहना चाहिए.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news