Guru Margi 2023: 21 अप्रैल तक इन राशि वालों की होगी चांदी, गुरु के मार्गी होने से होगा जमकर लाभ
Advertisement

Guru Margi 2023: 21 अप्रैल तक इन राशि वालों की होगी चांदी, गुरु के मार्गी होने से होगा जमकर लाभ

Jupiter retrograde 2023: देवगुरु बृहस्पति जब किसी जातक की कुंडली में शुभ स्थान पर होते हैं तो उन्हें खूब फायदा पहुंचाते हैं. गुरु मार्गी हो चुके हैं और इस स्थिति में अप्रैल तक रहेंगे. ऐसे में कुछ राशि वालों को अप्रत्याशित लाभ होगा.

गुरु मार्गी

Guru Margi Effect: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के चाल की विशेष भूमिका रहती है. इनका असर हर राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है. देवगुरु बृहस्पति की बात करें तो उनको राशि परिवर्तन करने में एक साल का समय लगता है. वह 24 नवंबर 2022 को मार्गी हुए थे. इस अवस्था में वह 21 अप्रैल 2023 को रात 8 बजकर 43 मिनट तक रहेंगे. ऐसे में उनके मार्गी होने का फायदा कुछ राशि वालों को मिलेगा. आइए जानते हैं, कौन सी हैं वह लकी राशियां.

मेष राशि 

मेष राशि के जातकों पर गुरु के मार्गी होने का शुभ प्रभाव पड़ेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी और तरक्की के योग भी बनेंगे. इस दौरान जमकर धन लाभ होगा. लंबे समय से अटके हुए कार्य पूरे होंगे.

वृषभ राशि 

गुरु के मार्गी होते ही वृषभ राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो गया है. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. कारोबारी अपने काम का विस्तार कर सकते हैं. 21 अप्रैल तक हर जगह से शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. किसी लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

कर्क राशि 

गुरु मार्गी होना कर्क राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा. स्वास्थ्य बेहतर रहेगा, जिससे ऊर्जा के साथ काम करेंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. अवविवाहित युवक-युवतियां विवाह के बंधन में बंध सकते हैं.

वृश्चिक राशि 

गुरु के मार्गी होने से वृश्चिक राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. किसी भी नए कार्य के लिए यह समय अनुकूल है. इस दौरान किए गए निवेश का भविष्य में लाभ मिलेगा. जमकर धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत हो जाएगा.

मीन राशि

गुरु मीन राशि के स्वामी हैं और वह खुद की राशि में ही मार्गी हुए हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों को किस्मत का साथ मिलेगा और जमकर लाभ होगा. इस दौरान लिए गए निर्णय सही साबित होंगे.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news