Mercury Transit 2023: बुध गोचर से खुलेगा इन लोगों का नसीब, भाग्य का साथ मिलने से कमाएंगे जबरदस्त मुनाफा
Advertisement
trendingNow11573205

Mercury Transit 2023: बुध गोचर से खुलेगा इन लोगों का नसीब, भाग्य का साथ मिलने से कमाएंगे जबरदस्त मुनाफा

Budh Rashi Parivartan: बुध को बुद्धि, वैभव और सौंदर्य प्रदान करने वाला माना जाता है. फिलहाल वह 27 फरवरी तक मकर राशि में विराजमान हैं, लेकिन उनके गोचर करते ही कुछ लोगों की किस्मत बदलने वाली है. 

बुध गोचर

Budh Gochar 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध अभी मकर राशि में हैं, लेकिन 27 फरवरी की शाम को वह मकर राशि से कुंभ राशि में चले जाएंगे. बुध के कुंभ राशि में प्रवेश करने से कुछ राशियों पर विशेष प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में कुछ को सावधानी से बिजनेस करना होगा तो कुछ को सेहत का ध्यान रखना होगा.

मेष- इस राशि के व्यापारी किसी भी तरह का कर्ज लेते समय सतर्क रहें. लोन की प्लानिंग सूझबूझ के साथ करेंगे तो पॉजिटिव रिजल्ट प्राप्त होंगे. योजना बनाकर काम करने से अच्छा लाभ कमा सकते हैं.

वृष- वृष राशि वालों को टेक्नोलॉजी का प्रयोग करना फायदेमंद रहेगा. व्यापार के विस्तार की योजनाएं बना सकेंगे, साथ ही काम करने के तरीके में सुंदरता और सलीका लाना होगा.

मिथुन- इस राशि वालों को आत्मबल में वृद्धि करनी होगी. भाग्य का पूरा सपोर्ट मिलेगा. जो लोग पैतृक व्यापार कर रहे हैं, उन्हें उसे आगे बढ़ाने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी, तभी उन्नति की प्राप्ति होगी. 

सिंह- सिंह राशि के लोगों को जीवनसाथी के करियर में उन्नति के लिए उनका सपोर्ट करना होगा. कार्यों की प्लानिंग करने में भी उनका साथ दें. यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो नए पार्टनर से जुड़ने का मौका मिल सकता है.

कन्या- इस राशि के लोगों को रोगों के प्रति अलर्ट रहना होगा. कर्ज और मर्ज से दूरी बनाए रखने की कोशिश करनी होगी. चिकित्सा के क्षेत्र में काम करने वालों को लाभ की प्राप्ति होगी. प्रतियोगिता की तैयारी करने वाले लोगों को कठिन परिश्रम करने पर ही सफलता मिल सकेगी, इसलिए मेहनत से पीछे न हटें.

तुला- तुला राशि के लोग अपने मस्तिष्क को प्रखर करें. पढ़ाई करने वाले लोगों को कठोर तपस्या करनी होगी. प्रातःकाल समय से उठकर अध्ययन अथवा कोर्स याद करें. पिता और दादा जी का सहयोग प्राप्त होगा. बड़ों का मान-सम्मान करने से लाभ होगा.

मकर- इस राशि के लोग अपनी वाणी को अच्छा रखें. कलात्मक तरह से बात करने वाले व्यापारियों को लाभ होगा. लोगों को दुख पहुंचाने वाला कोई भी काम न करें.

कुंभ- कुंभ राशि वालों को इस समय ब्यूटी ट्रीटमेंट कराना चाहिए. पर्सनालिटी को सुधारने का प्रयास करें और यदि अभी तक अवसरों को गंभीरता से नहीं लिया था तो अब अवश्य ही लेना चाहिए. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news