Mercury Transit 2023: बुध इस राशि वालों की कराएंगे बल्ले-बल्ले, प्रमोशन के साथ होगी वेतन वृद्धि
Advertisement

Mercury Transit 2023: बुध इस राशि वालों की कराएंगे बल्ले-बल्ले, प्रमोशन के साथ होगी वेतन वृद्धि

Budh Gochar 2023: बुध गोचर से कुछ राशियों को फायदा होगा तो कुछ लोगों को परेशानी झेलनी पड़ सकती है. ग्रहों के राजकुमार 31 मार्च को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह मेष राशि में प्रवेश करेंगे.

 

बुध राशि परिवर्तन

Budh Rashi Parivartan: 31 मार्च को दोपहर के बाद 3 बजकर 28 मिनट पर बुध मेष राशि में प्रवेश करेंगे, जो मंगल का घर है. बुध और मंगल में शत्रुता जगजाहिर है, किंतु मंगल के घर जाने के बाद वहां प्रवास के दौरान दोनों ग्रहों की दुश्मनी ठंडी पड़ जाएगी. बुध के मेष राशि में प्रवेश का कुंभ राशि पर भी प्रभाव पड़ेगा. जो लोग बीते काफी समय से प्रमोशन के लिए कोशिश में लगे थे तो उनकी यह इच्छा अब पूरी होगी. जल्द ही उन्हें अच्छी खबर मिलेगी. मन लगाकर पूरी मेहनत से काम करिए. आपके बेहतर प्रदर्शन के परिणाम स्वरूप वेतन वृद्धि भी होगी. इस दौरान सभी सहकर्मियों के साथ आपका तालमेल बढ़िया बना रहेगा. 

व्यापारियों को बढ़िया सफलता मिलेगी, जिससे उनसे ईर्ष्या करने वाले निराश होंगे लेकिन, आपको इस सफलता के दंभ में अपनी वाणी पर संयम बनाए रखना होगा. जितना हो सके अपनी वाणी से प्रिय वचन ही निकालें, इससे आपका व्यापार भी बढ़ेगा.

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले युवाओं का जल्द ही किसी बड़े पद पर चयन होने की सूचना मिलेगी. युवा दूसरों की मदद करने को तैयार रहें. आपका यह स्वभाव सभी जगहों पर प्रशंसा प्राप्त करेगा और सम्मान भी बढ़ेगा. 

मुश्किल समय में आपके अपने ही सहयोग को आगे आएंगे, जिससे परेशानी दूर हो सकेगी. संयुक्त परिवार में रहते हैं तो एक-दूसरे के सहयोग को भी तत्पर रहें, तभी संयुक्त परिवार महसूस होगा. करियर के मामले में संतान का नाम रोशन होगा, जिससे आपका गौरव भी बढ़ेगा.

आपको सेहत बेहतर होने के साथ ही पुराने रोगों से निजात मिलेगी. खाली पेट ज्यादा देर रहने से पेट में गैस की समस्या हो सकती है, इसलिए हल्का-फुल्का खाते-पीते रहें और खाली पेट न रहें. खाना खाने के बाद कुछ देर टहलें अवश्य, योग और प्राणायाम के माध्यम से खुद को फिट रखें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news