Budh Ast 2023: कुंभ में बुध के अस्त होने के बाद इन 7 राशियों की हो गई ऐश, बरसेगा इतना धन कि छोटी पड़ जाएगी तिजोरी
Advertisement
trendingNow11596422

Budh Ast 2023: कुंभ में बुध के अस्त होने के बाद इन 7 राशियों की हो गई ऐश, बरसेगा इतना धन कि छोटी पड़ जाएगी तिजोरी

Budh Gochar 2023: बुध कुंभ राशि में अस्त हो चुके हैं. अब 31 मार्च 2023 को दोपहर 02.44 बजे वह उदय होंगे. कोई ग्रह जब अस्त होता है तो उसका सकारात्मक असर कम हो जाता है. इस दौरान कुंभ राशि में बुध के साथ शनि ग्रह भी हैं. ये दोनों ही ग्रह परम मित्र हैं. 

Budh Ast 2023: कुंभ में बुध के अस्त होने के बाद इन 7 राशियों की हो गई ऐश, बरसेगा इतना धन कि छोटी पड़ जाएगी तिजोरी

Budh Uday March 2023: बुध कुंभ राशि में अस्त हो चुके हैं. अब 31 मार्च 2023 को दोपहर 02.44 बजे वह उदय होंगे. कोई ग्रह जब अस्त होता है तो उसका सकारात्मक असर कम हो जाता है. इस दौरान कुंभ राशि में बुध के साथ शनि ग्रह भी हैं. ये दोनों ही ग्रह परम मित्र हैं. इन दोनों की जोड़ी कुंभ, वृष समेत कई राशियों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगी. अब जानिए कि कुंभ राशि में बुध के अस्त होने के बाद किन राशि वालों के अच्छे दिन आएंगे.

वृषभ राशि

बुध के अस्त होने के बाद वृष राशि वालों की जिंदगी पलटने वाली है. आपकी बॉस तारीफ करेंगे और वर्कप्लेस पर प्रशंसा मिलेगी. आपको दूसरी जगह से नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. कारोबारियों के लिए मुश्किल वक्त हो सकता है. कोई फैसला सोच-विचार कर लें.

मिथुन राशि

बुध के अस्त होने से मिथुन राशि वालों को कारोबार में खास फायदा मिल सकता है. जिन लोगों का व्यापार विदेश से जुड़ा है, उनके लिए यह अवधि सर्वश्रेष्ठ है. नौकरीपेशा लोगों को भी सफलता हासिल होगी. आर्थिक लाभ भी मिलेगा. 

सिंह राशि

इस राशि के जातकों के लिए शुभ प्रभाव में इजाफा होगा. परिवार में अनबन हो सकती है. लेकिन वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा. अगर आप किसी परियोजना पर काम कर रहे हैं तो उसमें रफ्तार आएगी और आपको मुनाफा होगा. बिजनेस करने वालों को खासतौर पर लाभ मिलेगा.

कन्या राशि

बुध के अस्त होने से कन्या राशि वालों को कानूनी मामलों में कामयाबी मिलेगी. मुश्किलों में कमी आएगी. वर्कप्लेस पर कुछ समस्याएं हो सकती हैं. लेकिन वह भी जल्द दूर हो जाएंगी. आपका कहीं पर पैसा अटका हुआ है तो वह भी वापस मिल जाएगा. ऑफिस के विवाद से दूर रहने की कोशिश करें.

तुला राशि

बुध के अस्त होने से तुला राशि वालों की मुश्किलों में कमी आएगी. यह वक्त आपके लिए कामयाबी भरा साबित होगा. कहीं पैसा रुका हुआ है तो वह मिल सकता है. करियर से जुड़े नए मौके मिल सकते हैं. सैलरी और पद भी बढ़ सकता है. सरकारी नौकरी वाले लोगों के वेतन में इजाफा और प्रमोशन हो सकता है.

मकर राशि

बुध अस्त होने से मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति सुधरेगी. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. संबंध भी मधुर हो सकते हैं. ससुरालवालों के साथ संबंधों में सुधार आएगा. दोस्तों के समर्थन से अच्छे मौके हासिल हो सकते हैं. 

कुंभ राशि

बुध का अस्त होना कुंभ राशि वालों के लिए नए अवसर लेकर आएगा. परिवार के मामले में कुछ उथल-पुथल हो सकता है लेकिन कुछ दिनों में सब कुशल-मंगल हो जाएगा. जिन लोगों ने हाल के दिनों में नौकरी बदली है, वह खुद को नए संस्थान में साबित करेंगे. अधिकारियों का आशीर्वाद भी आपको प्राप्त होगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news