अरबी में बोलने लगीं क्रिस्टियानो रोनाल्डों की बेटियां, Video देख खिलाड़ हुए हैरान
Advertisement

अरबी में बोलने लगीं क्रिस्टियानो रोनाल्डों की बेटियां, Video देख खिलाड़ हुए हैरान

Viral Video: दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सऊदी फुटबॉल से जुड़ने के बाद वहीं रह रहे हैं. ऐसे में उनका परिवार भी उनके साथ रह रहा है. इस बीच उनकी बेटियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी बेटियां अरबी में बात कर रही हैं.

अरबी में बोलने लगीं क्रिस्टियानो रोनाल्डों की बेटियां, Video देख खिलाड़ हुए हैरान

Viral Video: फुटबॉल की दुनिया में सबसे बड़ा नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बेटियों ने सऊदी अरब में अरबी सीखना शुरू कर दिया है. विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिस्टियानो रोनाल्डो आधिकारिक तौर पर सऊदी फुटबॉल क्लब अल-नस्र में शामिल होने के बाद से अपने परिवार के साथ सऊदी अरब में समय बिता रहे हैं.

मां ने पोस्ट किया वीडियो

स्टार फुटबॉलर की पत्नी जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अलाना और बेला के वीडियो पोस्ट किए, जिसने सभी को चौंका दिया. वीडियो में अलाना और बेला को घर में अरबी में बातचीत करते देखा जा सकता है. जॉर्जीना ने पोस्ट के कैप्शन में बताया कि हमारी बेटियां भी अरबी भाषा में गाने गाती हैं.

वीडियो देखें.

 

गूगल ट्रांस्लेट का कर रहे इस्तेमाल

रोनाल्डो की पत्नी अरबी में अपनी बेटी की बातचीत को समझने के लिए गूगल के ट्रांसलेट फीचर का इस्तेमाल कर रही हैं. उपरोक्त वीडियो ने फुटबॉलर के प्रशंसकों को हैरान कर दिया है.

यह भी पढ़ें: कंपनियां क्यों रखती हैं महिला HR; इस वजह से पुरुषों से ज्यादा रहती है मांग

 

सऊदी फुटबॉल से जुड़े रोनाल्डो

ख्याल रहे कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो सऊदी अरब फुटबॉल क्लब अल-नस्र से जुड़े हैं. चूंकि सऊदी अरब में यह कानून है कि कोई भी शख्स बिना शादी के अपने पार्टनर के साथ नहीं सकता है. इसलिए रोनाल्डो के सऊदी में रहने पर संशय लग रहा था. क्योंकि रोनाल्डो बिना शादी के अपनी बीवी के साथ रह रहे हैं. 

रोनाल्डो को नहीं दी जाएगी सजा

ऐसे में सऊदी अरब के अधिकारियों ने बताया कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सऊदी अरब में अपनी बीवी के साथ रहने के लिए सजा नहीं दी जाएगी क्योंकि वह विदेशी हैं. सऊदी अरब ने बताया था कि इस तरह के कानून में विदेशियों के लिए ढील दी जाएगी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news