अदनान समी पर उनके भाई ने लगाए संगीन आरोप, कहा- वो आदमी कैंसर से है, झूठ पर झूठ बोलता है
Advertisement

अदनान समी पर उनके भाई ने लगाए संगीन आरोप, कहा- वो आदमी कैंसर से है, झूठ पर झूठ बोलता है

Adnan Sami: दिग्गज सिंगर अदनान समी पर उनके भाई ने संगीन आरोप लगाए हैं. भारतीय नागरिकता हासिल कर चुके अदनान समी को लेकर कहा है कि वो बहुत झूठ बोलते हैं, उन्होंने ना सिर्फ अपने परिवार बल्कि खुद को लेकर भी बहुत झूठ बोले हैं. 

अदनान समी पर उनके भाई ने लगाए संगीन आरोप, कहा- वो आदमी कैंसर से है, झूठ पर झूठ बोलता है

Adnan Sami Borther: सिंगर अदनान समी (Adnan Sami) के भाई जुनैद समी ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में सनसनीखेज खुलासे किए हैं और कहा है कि 'अदनान सामी कैंसर है.' जुनैद समी खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने भाई सिंगर अदनान समी के बारे में अहम खुलासे करते हुए कहा है कि अदनान ने झूठ बोला था कि उनका जन्म यूके में हुआ था जबकि उनका जन्म 15 अगस्त 1969 को रावलपिंडी में हुआ था. उन्होंने कहा कि हमारी मां पाकिस्तानी हैं और सरगोधा की हैं. अदनान ने यह भी झूठ बोला है कि वह भारत में पैदा हुई हैं.

जुनैद समी खान ने सिंगर के वेट लॉस जर्नी को भी झूठ बताया और लिखा कि अदनान के गैस्ट्रिक बाइपास की फीस भी हमारे पिता ने भरी थी जबकि उन्हें फीस को लेकर संदेह है. जुनैद ने खुलासा किया कि 1986 में अदनान समी ओ-लेवल में फेल हो गए थे, उनके पास जो डिग्री है वह नकली है, वह झूठ बोलते हैं कि उनके पास यूके से कानून की डिग्री है जबकि उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से बीए प्राइवेट भी किया है. 

जुनैद ने लिखा कि अदनान ने अपनी दूसरी पत्नी सबा गलादरी के साथ अपने वैवाहिक मामलों पर भी चर्चा नहीं की, पूरे भारत के सामने अनुचित वीडियो दिखाए और आरोप लगाया कि यह सबा के एक परिचित का काम है. मुझे कोर्ट में पता चला कि वह बेहोश थी. अदनान की पत्नी रोया को संबोधित करते हुए जुनैद ने कहा, "मुझे हैरानी है कि आप ऐसे व्यक्ति के साथ कैसे रह सकते हैं?"

उन्होंने लिखा कि अदनान ने परिवार को सबसे बड़ा दर्द तब दिया जब उन्होंने 1997 में उनके 3 साल के बेटे अज़ान समी खान का अपहरण कर लिया और उसे कानूनी तौर पर 7 साल के लिए दुबई, कनाडा और बाद में संयुक्त राज्य अमेरिका ले गए.

अपनी पोस्ट में जुनैद ने गायक की भारतीय नागरिकता के बारे में लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि वह भारत से प्यार करता है, इस देश ने उसे वह बनाया है जो वह है. जुनैद सामी खान ने कहा कि मेरे भाई गायन के क्षेत्र में मेरी मदद कर सकते थे, कई लोग कहते हैं कि मेरी आवाज अदनान से बेहतर है जबकि मैं गाता रहता हूं लेकिन अदनान ने मुझे भारत में लॉन्च नहीं किया, आज मैं घर पर बैठा हूं. मैं कुछ नहीं कर रहा हूं इसका मुख्य कारण खान हैं.

उन्होंने आखिर में लिखा कि वह पाकिस्तानियों की भावनाओं को समझते हैं जब वे कहते हैं कि हमारे दिवंगत पिता अरशद समी भारत विरोधी युद्ध में नायक थे और अब अदनान खुद भारतीय हो गए हैं, अदनान सामी कैंसर हैं.

पोस्ट पर जुनैद को उसके दोस्तों ने जिंदगी में आगे बढ़ने और बीती बातों को भूल जाने की सलाह दी, जिसके बाद उसने पोस्ट को फेसबुक से डिलीट कर दिया. जुनैद समी के इन खुलासों पर अदनान समी खान ने फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news