कैमरे पर लाइव संबोधित कर रहे थे इमरान, अचानक चली गई बिजली और इमरान ने दे डाली गाली
Advertisement

कैमरे पर लाइव संबोधित कर रहे थे इमरान, अचानक चली गई बिजली और इमरान ने दे डाली गाली

Imran Khan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. जिसमें वो कैमरे पर लाइव बैठे हुए और खिताब कर रहे हैं. इस दौरान अचानक बिजली चले जाने की वजह से वो गाली दे देते हैं. आप भी देखिए VIDEO

कैमरे पर लाइव संबोधित कर रहे थे इमरान, अचानक चली गई बिजली और इमरान ने दे डाली गाली

Imran Khan Absuing live on Camera: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. खास तौर पर जब से उन्हें गिरफ्तार किया गया और गिरफ्तारी के तीसरे दिन उन्हें रिहा कर दिया. तब से मीडिया और सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की सत्ता में बैठे लोगों और आर्मी के खिलाफ मौर्चा खोले हुए हैं. लेकिन इस बीच उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से वो खुद ट्रोल होने लगे हैं. 

दरअसल इमरान खान ने कैमरे पर लाइव गाली दे दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान खान डिजिटल मीडिया पर लाइव खिताब कर रहे थे. इसी दौरान अचानक बिजली चली जाती है और इमरान खान के मुंह से गाली निकल जाती है. बस फिर क्या था? लोगों ने इस छोटी सी क्लिप को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

बता दें कि 9 मई को इमरान खान अपने ऊपर चल रहे कुछ मुकदमों में जमानत के लिए इस्लामाबाद हाई कोर्ट पहुंचे थे. इस दौरान जब वो बायोमेट्रिक कर रहे थे तो नेशनल अकाउंटिब्लिटी ब्यूरो (NAB) ने उन्हें गिरफ्तार करा लिया. इमरान खान खसीटते हुए पुलिस की कैदी वैन में बिठाया. इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. पूर्व प्रधानमंत्री की अचानक गिरफ्तारी से पूरे पाकिस्तान का महौल बिगड़ गया और उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए. 

सड़क पर उतरे इमरान खान के समर्थक और पुलिस फोर्स के कई जगह पर झड़पों की खबरें भी सामने आईं. जिसमें दो दर्जन से ज्यादा लोगों के मरने की पुष्टि हुई है. हालांकि इमरान खान का कहना है. इनके अलावा और भी लोगों की मौत हुई है जिनकी पुष्टि नहीं हुई. इमरान खान दो दिन तक NAB की हिरासत में रहे. लेकिन उनकी पार्टी के नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया. जहां सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें तुरंत रिहा कर दिया और दोबारा हाई कोर्ट जाने के लिए कहा. साथ ही उनकी गिरफ्तारी को गैर कानूनी करार दिया. इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट ने इमरान खान को अदालत से गिरफ्तार पर अदालत के वकार ठेस पहुंचाने वाले कदम करार दिया था.

Imran Khan Abusing: इमरान खान ने लाइव कैमरे पर दी गाली, वायरल हो गया वीडियो 

Trending news