World Cup 2023: PCB चीफ नजम सेठी का बड़ा बयान, भारत-पाक मैच पर संदेह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1741458

World Cup 2023: PCB चीफ नजम सेठी का बड़ा बयान, भारत-पाक मैच पर संदेह

 World Cup 2023: भारत में खेलने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सेठी ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अब उनकी सरकार के अनुमति के बिना भारत विश्व कप 2023 खेलने जाएगी या नहीं जाएगी ये सरकार के अधीन है.

 

World Cup 2023: PCB चीफ नजम सेठी का बड़ा बयान, भारत-पाक मैच पर संदेह

ICC World Cup 2023: इस साल होने वाले एकदिवसीय ICC विश्व कप 2023 की मेजबानी भारत करेगा. भारत में खेलने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने एक बयान देकर नयी विवाद खड़ा कर दिया है. सेठी ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अब उनकी सरकार के अनुमति के बिना भारत विश्व कप 2023 खेलने जाएगी या नहीं जाएगी ये सरकार के अधीन है

सेठी के इस बयान से अब आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान के भारत दौरे पर काफी संशय बना हुआ है.पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने पुष्टि की है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम की भागीदारी और उनकी भारत यात्रा सरकार के फैसले पर निर्भर करेगी

पीसीबी अध्यक्ष सेठी का पूरा बयान
पीसीबी अध्यक्ष सेठी ने एक संवादाता सम्मेलन में कहा कि हमारी सरकार को फैसला करना है. जैसे जब भारत की बात आती है तो यह उनकी सरकार  तय करती है. हमसे यह पूछने का कोई मतलब नहीं है कि क्या हम अहमदाबाद में खेलेंगे.समय आने पर पहले यह तय होगा कि हम जा रहे हैं या नहीं और फिर सरकार तय करती है कि हम कहां जाएंगे. हमारा फैसला इन दो अहम शर्तों पर टिका होगा.

अनार के फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान

BCCI ने हाइब्रिड मॅाडल पर सहमति दे दी है
भारत इस साल अक्टूबर में ICC ODI विश्व कप 2023 की मेजबानी करने के लिए तैयार है. लेकिन एशिया कप की भागीदारी के में BCCI ने हाइब्रिड मॅाडल पर सहमति दे दी है.लेकिन अभी तक  पाकिस्तान ने एकदिवसीय विश्व कप के लिए अपनी भागीदारी की पुष्टि नहीं की है. और अब सेठी का ये बयान आ गया है.

हालांकि बीसीसीआई ने पहले ही साफ कर दिया था कि भारत सरकार यात्रा करने वाले सभी सदस्यों को विशेष वीजा देगी. और भारत 15 अक्टूबर को चेन्नई में पाकिस्तान के साथ मुकाबला करने के लिए तैयार है इसकी संभावना जताई जा रही है. क्योंकि पाकिस्तान ने स्पष्ट कर दिया था कि वे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नहीं खेलेंगे.

 

Trending news