पड़ोसी ने लगाया चोरी इल्जाम, महिला ने कुएं में लगाई छलांग, बच्चे की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1523343

पड़ोसी ने लगाया चोरी इल्जाम, महिला ने कुएं में लगाई छलांग, बच्चे की मौत

Woman Jumped in Well: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक महिला पर पड़ोसी ने चोरी का इल्जाम लगाया. इसके बाद महिला अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. इसके नतीजे में एक बच्चे की मौत हो गई.

 

पड़ोसी ने लगाया चोरी इल्जाम, महिला ने कुएं में लगाई छलांग, बच्चे की मौत

Woman Jumped in Well: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक महिला अपनी जिंदगी से इतनी नाराज हो गई कि वह अपने दो बेटों से साथ कुएं में कूद गई. इसके नतीजे में महिला के छोटे बेटे की मौत हो गई. मामला जिले के सौजना कस्बे का है. 

छोटे बेटे की हो गई मौत

बताया जाता है कि कुएं में कूदने की वजह से छोटे बेटे को चोट लगी जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. ललितपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि सौजना कस्बे के ठकरास मोहल्ले की रहने वाली महिला प्रीति (35) मंगलवार सुबह अपने दो बेटों अंश प्रताप (नौ) और अभय प्रताप (पांच) को लेकर कुएं में कूद गई. चोट लगने और पानी में डूबने से महिला के छोटे बेटे अभय प्रताप की मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें: Hapur Borewell News: हापुड़ में बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा; NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पड़ोसी से हुआ था झगड़ा

उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया. चौधरी ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर उसे और उसके बड़े बेटे अंश प्रताप को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि तीन दिन पहले पड़ोस में बर्तन चोरी के मामले में महिला का पड़ोसी से विवाद हुआ था. इसके बाद परिजनों से भी विवाद हुआ. उन्होंने कहा कि आहत होकर महिला अपने दोनों बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. एसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news