मंच से अपनी ही महिला विधायक से ममता ने क्यों तोड़ा नाता, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2264001

मंच से अपनी ही महिला विधायक से ममता ने क्यों तोड़ा नाता, जानें पूरा मामला

Mamta on TMC MLA Minakhan Usharani Mandal: ममता बनर्जी ने आज यानी 25 मई को अपनी ही पार्टी की विधायक उषा रानी मंडल पर बीजेपी के साथ गुप्त समझौता करने का इल्जाम लगाया है. 

मंच से अपनी ही महिला विधायक से ममता ने क्यों तोड़ा नाता, जानें पूरा मामला

Mamta on TMC MLA Minakhan Usharani Mandal: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज यानी 25 मई को अपनी ही पार्टी की विधायक उषा रानी मंडल पर बीजेपी के साथ गुप्त समझौता करने का इल्जाम लगाया है. उषा रानी उत्तर 24 परगना जिले के मिनाखान विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की विधायक हैं, जो बशीरहाट लोकसभा सीट के अंतर्गत आता है.

अपने विधायक से नाराज हुई ममता
ममता ने कहा, “वह (उषा रानी मंडल) तृणमूल विधायक बनी रहेंगी, फिर भी वह पार्टी की किसी भी बैठक में शामिल नहीं होंगी. मैं उषा रानी को तब तक एक्सेप्ट नहीं करूंगी, जब तक वह माफी नहीं मांगतीं. मेरा उनसे कोई संबंध नहीं है. मैं उनके जैसे लोगों को अपनी पार्टी में नहीं चाहता." सीएम मिनाखान में बशीरहाट से पार्टी कैंडिडेट हाजी नुरुल इस्लाम के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, "वह और उनके पति पार्टी को बेचने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे मैं कभी स्वीकार नहीं करूंगी."

ममता ने लगाए ये गंभीर इल्जाम
ममता ने बीजेपी पर उनकी पार्टी के नेताओं को खरीदने के लिए लाखों रुपये खर्च करने का भी आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा, “हर दिन लाखों की नकदी जब्त की जा रही है. वे नकदी बांटकर वोट खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. वे सोचते हैं कि वे नकदी से हर किसी को खरीद सकते हैं.'' 

ममता ने बीजेपी पर बोला हमला
हाल में ही कलकत्ता हाईकोर्ट ने 5 लाख से ज्यादा ओबीसी प्रमाणपत्रों को रद्द कर दिया था. जिसके बाद देश की सियासी पारा हाई है. इस ममता बनर्जी ने नाराजगी जताई है. ममता बनर्जी ने कहा, ''मैं बीजेपी की साजिश को सफल नहीं होने दूंगी. मैं नौकरियां या ओबीसी सर्टिफिकेट छीनने नहीं दूंगी. इसी तरह मैं राज्य में सीएए, एनआरसी, और यूसीसी को लागू करने की इजाजत नहीं दूंगी.”

Trending news