आखिर किस बात से परेशान हैं परिणीति चोपड़ा? किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा, दूसरों को खूश....
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2354635

आखिर किस बात से परेशान हैं परिणीति चोपड़ा? किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा, दूसरों को खूश....

Parineeti Chopra News: अभिनेत्री परिणीति ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की हैं. इस पोस्ट से लोग काफी हैरान हुए हैं, इस पोस्ट ने कई सवाल खड़ा कर दिया है. 

आखिर किस बात से परेशान हैं परिणीति चोपड़ा? किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा, दूसरों को खूश....

Parineeti Chopra News: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जो हमेशा लोगों के दिल को छू लेने वाली पोस्ट शेयर करती थी. लेकिन उन्होंने हालही में एक ऐसा पोस्ट शेयर की हैं, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं. उस पोस्ट को देखकर लोग यह कह रहे हैं कि परिणीति किसी बात से परेशान हैं. वहीं कुछ लोग उनकी शादी को लेकर बातें कर रहे हैं कि उनकी शादी के 10 महीने बाद ही रिस्ते में कुछ दिक्कत तो नहीं आ गई. 

परिणीति ने हैरान कर देने वाली पोस्ट शेयर की हैं
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी पिछले साल ही 24 सितंबर को हुआ था. परिणीति ने हालही में अपने इंस्टाग्राम पर एक किताबों के पन्नों पर लिखी हुई कुछ लाइनों की फोटो शेयर की हैं. जिसमें लिखा है, 'एक ही साल को 75 बार जीकर इसे जिंदगा कहना बंद करो'. इस पोस्ट से पहले अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह नाव में बैठी काफी उदास दिखाई दे रही हैं. उनके चेहरे से जाहिर हो रहा है कि वह किसा बात से परेशान हैं. 

एक पोस्ट में उन्होंने खुद की खुशी के लिए नसीहत दी
परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उसके साथ एक लंबा पोस्ट भी लिखी हैं. जिसमें वह अपने फैंस को नसीहत दी हैं कि खुद की खुशी के लिए जिवन जिना चाहिए. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, मैंने इस बार अपने जिवान के बारे में कुछ महीने रुककर विचार किया है, और इसने मेरे विश्वास को दोहराया है. उनका कहना है कि मानसिकता ही सब कुछ है. जिस चीजों का महत्व है उसे महत्व दें. एक भी सेकंड बर्बाद न करें, क्योंकि जिंदगी एक घड़ी की तरह है, इसलिए हर पल अपनी पसंद का होना चाहिए. दूसरों को खुश करने के लिए जिंदगी जीना बंद करें, जब आप दुसरों की राय पर जिवन जिने लगते हैं तो अपना जीवन जीना बंद कर देते हैं. इसका पछतावा आपके आखिरी दिन में होता है. 

परिणीति ने कहा अपने जिवन से जहरीले लोगों को निकालो
आगे उन्होंने लिखा कि अपने जिवान से जहरीले लोगों को बाहर निकालें से बिल्कुल नहीं डरें और अपने लोगों कि तालाश करें. इसपर दुनियां क्या सोचेगी इसका परवाह करना बंद करें और खुद को खुश रखें यही आपकी खुशी की असल चाभी है. परिणीति अपने शादी के 10 महीने में ही इस तरह का वीडियो शेयर किया है. इसके पोस्ट के वजह से लोगों ने उनके शादी पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इस पोस्ट पर किसा ने लिखा ये पोस्ट किसके लिए है, दुसरे ने लिखा बिल्कुल सही कहा, एक यूजर ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आप ठीक हैं. हम आपके लिए हमेशा मौजूद हैं. 

 

Trending news