फराह खान-साजिद खान की माँ और फरहान अख्तर की खाला मेनका ने दुनिया को कहा अलविदा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2354485

फराह खान-साजिद खान की माँ और फरहान अख्तर की खाला मेनका ने दुनिया को कहा अलविदा

Farah Khan Mother Menka Death News: बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान की मां का 26 जुलाई को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया. उनके परिवार वालों पर आज दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 

फराह खान-साजिद खान की माँ और फरहान अख्तर की खाला मेनका ने दुनिया को कहा अलविदा

 Menka Death News: बॉलीवुड की कोरियोग्राफर फराह खान और साजिद खान पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, फराह खान की मां मेनका ईरानी का शुक्रवार 26 जुलाई को मुंबई में निधन हो गया. मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  फराह खान की मां काफी समय से बीमार चल रही थी. उनका इलाज मुंबई के नानावती हॉस्पिटल से चल रहा था. तबियत में कुछ सुधार आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था, जिसके बाद वह घर चली गईं थी. लेकिन फिर से उनका तबियत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें तुरंत दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में ही उन्होंने आज अंतिम सांस ली. 

मेनका ईरानी का निधन
फराह  खान की मां मेनका ईरानी चाल्ड आर्टिस्ट डेजी ईरानी और कलाकार हनी ईरानी की बहन थी, लेकिन आज बिमारी की वजह से मेनका ईरानी का निधन हो गया. हांलाकी उनकी मौत की असल वजह पता नहीं चल पाई है. बता दें कि फराह खान की मां का 12 जुलाई को जन्मदिन था. इस मौके पर फराह  खान ने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी मां को सबसे बहादुर इंसान बताया था. 

12 जुलाई को मेनका ईरानी का जन्मदिन था 
फराह  ने अपनी मां मेनका ईरानी को जन्मदिन पर बधाई देते हुए उनके साथ दो तस्वीरें शेयर की थी. किसी निर्देशक ने खुलासा किया की मेनका ईरानी की कई सर्जरी हुई थी. फराह  खान ने आगे कहा कि पिछले महीने यह मालूम हुआ है कि मैं अपनी मां से कितना प्यार करती हूं, वह बहुत मजबूत हैं, कई बार सर्जरी होने के बाद भी सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है. जन्मदिन मुबारक हो मां. मैं आपसे प्यार करती हूं. फराह  के इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन, हुमा कुरेशी, अनन्या पांडे के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स ने कमेंट किया था.

Trending news