'खत्म होना चाहिए मुस्लिम आरक्षण', अमित शाह ने बताया संविधान के खिलाफ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1732756

'खत्म होना चाहिए मुस्लिम आरक्षण', अमित शाह ने बताया संविधान के खिलाफ

Muslim Reservation: महाराष्ट्र पहुंचे अमित शाह ने मुस्लिम अरक्षण पर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि मुस्लिम आरक्षण संविधान के खिलाफ है.

'खत्म होना चाहिए मुस्लिम आरक्षण', अमित शाह ने बताया संविधान के खिलाफ

Muslim Reservation: भारतीय जनता पार्टी समेत देश की कई पार्टियां लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में भाजाप नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह महाराष्ट्र के नांदेड़ में पहुंचे हैं. उन्होंने यहां कहा है कि "देश में मुस्लिम आरक्षण खत्म होना चाहिए. यह संविधान के खिलाफ है. धर्म आधारित आरक्षण नहीं होना चाहिए." 

उद्धव ठाकरे से पूछा सवाल

अमित शाह ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री से पूछा कि "द्धव ठाकरे से पूछता हूं कि कर्नाटक में जिसकी सरकार बनी है वह वीर सावरकर को इतिहास की पुस्तकों से मिटाना चाहती है. क्या आप इससे सहमत हैं? मैं नांदेड की जनता से पूछता हूं कि महान देशभक्त, बलिदानी आदमी वीर सावरकर का सम्मान होना चाहिए या नहीं होना चाहिए? उद्धव जी आप दो नांव में पैर नहीं रख सकते. उद्धव जी कहते हैं कि हमने इनकी सरकार तोड़ी. हमने इनकी सरकार नहीं तोड़ी. शिवसैनिकों ने आपकी नीति विरोधी बातों से तंग आकर आपकी पार्टी छोड़ी."

ठाकरे से सवाल पूछते हुए अमित शाह ने कहा कि "आप दोनों नावों पर पैर नहीं रख सकते. आपको ट्रिपल तलाक, राम मंदिर, कॉमन सिविल कोड, मुस्लिम आरक्षण पर जवाब देना होगा. इस सभी चीजों पर अपनी स्थिति साफ कीजिए वर्ना आपकी पोल खुल जाएगी."

 यह भी पढ़ें: बिहार BJP अध्यक्ष ने नीतीश को बताया गजनी और राहुल गांधी की इस आतंकवादी से की तुलना

राहुल पर बरसे अमित शाह

अमित शाह ने कांग्रेस नेता के बारे में कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां जाते हैं वहां 'मोदी... मोदी... मोदी' के नारे लगते हैं. एक तरफ मोदी जी को दुनिया में सम्मान मिल रहा है और दूसरी तरफ कांग्रेस के शहजादे राहुल बाबा विदेश जाकर देश का अपमान करते हैं."

Zee Salaam Live TV:

Trending news