शौहर ने बीवी के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काटा, इस गंदी हरकत का विरोध कर रही थी पत्नी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1504713

शौहर ने बीवी के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काटा, इस गंदी हरकत का विरोध कर रही थी पत्नी

UP News: उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज में एक औरत ने इल्जाम लगाया है कि उसके शौहर ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की. मना करने पर उसने औरत के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया.

 

शौहर ने बीवी के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काटा, इस गंदी हरकत का विरोध कर रही थी पत्नी

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया. हमले के बाद औरत लहू लुहान हो गई. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इल्जाम है कि शख्स अपनी बीवी से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना चाहता था. लेकिन बीवी के मना करने पर वह नाराज हो गया. शख्स अपनी बीवी को हाल ही में उसके माइके से विदा कराकर लाया था. मामला लखनऊ के मोहनलालगंज का है.

शौहर करता था मारपीट

इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे के मुताबिक "शिवढरा से ताल्लुक रखने वाले मुल्जिम शख्स की शादी 6 साल पहले हुई थी. बच्चा नहीं होने की वजह से शख्स अपनी बीवी के साथ मारपीट करता था. इससे परेशान होकर औरत तीन महीने पहले अपने माइके चली गई. सोमवार को शख्स ससुराल पहुंचा. जहां उसने अपनी बीवी को साथ चलने को कहा. अपने शौहर से परेशान औरत उसके साथ जाने के लिए तैयार नहीं थी. लेकिन शख्स ने इस बात का यकीन दिलाया कि वह गतली नहीं दोहराएगा. इसके बाद औरत के घर वालों ने उसे भेज दिया."

यह भी पढ़ें: Nigeria: जाते हुए साल ने नाइजीरिया को दिया दुख, दो सड़क हादसों में 21 लोगों की मौत

प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

औरत के मुताबिक ससुराल से लौटते ही शौहर ने गलत हरकत शुरू कर दी. उसने अपनी बीवी पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का दबाव डाला. मना करने पर शख्स ने अपनी बीवी पर ब्लेड से हमला किया. इल्जाम है कि मुल्जिम शख्स ने अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट पर भी ब्लेड से हमला किया और उसे जख्मी कर दिया. महिला खून में लथपथ हो गई. उसने मदद के लिए लोगों को बुलाया. इस दौरान मुल्जिम मौके से फरार हो गया. औरत ने फोन के जरिए अपने भाई को मामले की जानकारी दी. कुलदीप दुबे के मुताबिक मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुलजिम की तलाश जारी है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news