Madhya Pradesh: कांग्रेस के एकजुटता अभियान में मुस्लिम नेता पर भड़के दिग्विजय सिंह; मंच से नीचे उतारा
Advertisement

Madhya Pradesh: कांग्रेस के एकजुटता अभियान में मुस्लिम नेता पर भड़के दिग्विजय सिंह; मंच से नीचे उतारा

Madhya Pradesh:  दिग्विजय सिंह हर समय चर्चा में रहते हैं.इस बार ये चर्चा एक अल्पसंख्यक नेता को मंच से उतारने को लेकर के है. ये घटनाक्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ साफ  दिग्विजय सिंह अल्पसंख्यक नेता को मंच से नीचे उतारते देख सकते हैं. 

Madhya Pradesh: कांग्रेस के एकजुटता अभियान में मुस्लिम नेता पर भड़के दिग्विजय सिंह; मंच से नीचे उतारा

 

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने  एकजुटता को लेकर के एक अभियान में जुटे हुए हैं. जिसका  कांग्रेस ने नाम दिया है एकजुटता अभियान. इस अभियान को लेकर के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह बुरहानपुर प्रवास पर हैं. नेता दिग्विजय सिंह प्रवास के दौरान पर एक अल्पसंख्यक नेता पर भड़क गए  और उसे मंच से उतर जाने को भी कहा.

दिग्विजय सिंह ( Digvijaya Singh ) इन दिनों उन विधानसभा सीटों का दौरा कर रहे हैं जहां कांग्रेस लगातार हार रही है.  इसी दौरान वो बुधवार को बुरहानपुर पहुंचे और वहां के इंदिरा कॉलोनी स्थित ऑडिटोरियम में बैठक बुलाई. इस बैठक में तय व्यवस्था के अनुसार वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक, जिला अध्यक्ष और महिला प्रमुख को मंच पर बैठना था. जिसको लेकर के सभी तय व्यवस्था के अनुसार मंच पर बैठे हुए थे. 

उसी मंच पर एक अल्पसंख्यक नेता भी बैठा हुआ था. जिसका नाम अबरार है जो वर्त्तमान में ग्रामीण कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष और पार्षद भी हैं. अबरार को मंच पर  देखकर के दिग्विजय सिंह ने मंच से ही उनसे सवाल पूछा कि यह कौन है, क्या यह युवक कांग्रेस के हैं तो इस पर अबरार यानी अल्पसंख्यक नेता के बारे में बताया तो इस पर दिग्विजय सिंह ( Digvijaya Singh ) ने कहा कि आप यहां न बैठे मंच के सामने बैठ जाएं. 

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, अंडरवियर में देखना चाहता था डायरेक्टर 

इस पर अल्पसंख्यक नेता यह कहते हुए नीचे उतरे कि आपको अल्पसंख्यकों ( Minority )की जरूरत नहीं है. तो इस बात पर काफी गुस्सा हो गए और कहा कि आप यहां से चले जाइए. ऐसे लोगो की जरूरत नहीं है.सारी घटना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. और जिसमें दोनों को साफ साफ एक दूसरे पर बालते देख सकते हैं. इस वीडियो में अल्पसंख्यक नेता बात कह रहे हैं. और  वहीं गुस्से में  दिग्विजय सिंह गुस्से में अल्पसंख्यक नेता को चले जाने के लिए कह रहे हैं.

 

Trending news