Live Breaking: हरियाणा में कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे सांसद और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिपलब देब
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1578464

Live Breaking: हरियाणा में कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे सांसद और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिपलब देब

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking:   हरियाणा में कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे सांसद और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिपलब देब
LIVE Blog
20 February 2023
16:02 PM

हरियाणा में कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे सांसद और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिपलब देब 

नई दिल्लीः त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद बिपलब देब एक दुघर्टना में बाल बाल बच गए हैं. उनकी कार सामवार को हरियाणा के पानीपत में जीटी रोड़ पर दुर्घटना की शिकार हो गई थी. वह सड़क मार्ग से दिल्ली से चंडीगढ़ जा रहे थे. 

14:14 PM

पाकिस्तान में बस खाई में गिरने से 15 लोगों की मौत, 60 घायल

लाहौरः पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बारातियों को ले जा रही एक तेज रफ्तार बस के खाई में गिरने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 60 अन्य घायल हो गए. इस्लामाबाद से लाहौर जा रही बस इतवार की देर रात लाहौर से लगभग 240 किलोमीटर दूर कल्लार कहार साल्ट रेंज क्षेत्र में पलट गई. बस पलटने से पहले विपरीत दिशा से आ रहे तीन वाहनों से टकराई गई थी. 

12:52 PM

बंगाल शिक्षक घोटाला: 111 करोड़ से ज्यादा संपत्ति जब्त

पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के शिक्षक भर्ती घोटाले में अब तक जब्त नकदी और सोने के साथ-साथ बैंक खातों और संपत्तियों की कुल रिकवरी लगभग 111 करोड़ रुपये हो गई है. सूत्रों ने कहा कि यह जब्त और फ्रीज हुए खाते केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा मामले में समानांतर जांच के संयुक्त आंकड़े हैं. हालांकि नकदी और सोने की बरामदगी के मामले में ईडी अपनी साथी केंद्रीय जांच एजेंसी से काफी आगे है. इस गिनती पर अधिकतम नकदी और सोने की रिकवरी पिछले साल जुलाई में पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के दो आवासों से हुई थी, जहां कुल रिकवरी लगभग 33 करोड़ रुपये थी. ये दोनों फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं.

12:49 PM

बिहार में बेलगाम अपराधी

बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को बेलगाम अपराधियों ने पूर्व मुखिया सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से चलते बने. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस के मुताबिक, विभूतिपुर थाना के सिंघिया बुजुर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया सह चिमनी ईंट व्यवसाई सुरेंद्र प्रसाद सिंह अपने एक सहयोगी सत्यनारायण प्रसाद के साथ बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे कि मडडीहा स्कूल के पास चार-पांच की संख्या में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका एक सहयोगी सत्यनारायण प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन फानन में इसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी भी मौत हो गई.

11:13 AM

कांग्रेस नेताओं के परिसरों पर छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोयला लेवी धनशोधन मामले में जारी जांच के तहत सोमवार को कांग्रेस नेताओं से जुड़े परिसरों सहित छत्तीसगढ़ में कई स्थानों पर छापेमारी की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. यह छापेमारी राज्य की राजधानी रायपुर में 24-26 फरवरी तक कांग्रेस के तीन दिवसीय पूर्ण अधिवेशन से पहले हुई है. राज्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार है. अधिकारियों के अनुसार, भिलाई (दुर्ग जिले) में विधायक देवेंद्र यादव, रायपुर में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, छत्तीसगढ़ प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुशील सनी अग्रवाल और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आरपी सिंह के परिसरों सहित एक दर्जन से अधिक स्थानों पर आज सुबह से ही तलाशी चल रही है.

09:24 AM

पार्किंग विवाद में 2 लोगों की मौत

पटना में पार्किंग विवाद काफी बढ़ता जा रहा है. घटना ने इतना बड़ा रूप ले लिया है कि इसमें पांच लोगों को गोली मार दी गई है. मामले में 2 लोगों की मौत हो चुकी है. तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस में इस मामले में 7 लोगों को गरिफ्तार किया है.

08:23 AM

अब फेसबुक भी लेगा पैसे

ट्विटर ने हाल ही में पैसे लेकर अकाउंट को वैरिफाई करना शुरू किया है. पहले ट्विटर बिना पैसों के अकाउंट वैरिफाई करता था. इसी सें इंस्पायर होकर फेसबुक और इंस्टाग्राम ने भी पैसे लेकर अकाउंट को वैरिफाई करने का ऐलान किया है. इस पर काम जारी है. एक खबर के मुताबिक फेसबुक वेब के लिए हर महीने 11.99 डॉलर (991.65 रुपये) और मोबाइल के लिए हर महीने 14.99 डॉलर (1,239.77 रुपये) चार्ज करेगा.

06:23 AM

जेएनयू में झड़प

राजधानी दिल्ली में मौजूद जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में अकसर विवादों में रहता है. एक बार फिर JNU में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषण (ABVP) और लेफ्ट के दरमियान झड़पों की खबर आ रही है. झड़प के बाद दोनों ग्रुप एक दूसरे पर इल्जाम लगा रहे हैं. विद्यारथी परिषद का कहना है कि आज छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर ABVP ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. इल्जाम है कि इस दौरान JNU कैंपस में टेफ्लास में लेफ्ट के छात्रों ने छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा का अपमान किया.

05:41 AM

साओ पोलो में 19 लोगों की मौत

ब्राजील की इंतेजामिया ने बताया है कि उत्तरी साओ पोलो में बारिश और भूस्खलन से कम से कम 19 लोगों की मौत हो चुकी है. यह संख्या और बढ़ सकती है. साओ सेबस्टियाओ और बर्टिओगा के दो शहर, जो सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं, ने अपने कार्निवल उत्सव को रद्द कर दिया क्योंकि बचाव दल लापता, घायलों और मलबे में मृत लोगों को खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

Trending news