Jharkhand News: INDIA गठबंधन के शक्ति प्रदर्शन में शामिल क्यों नहीं हुए राहुल गांधी? जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2214930

Jharkhand News: INDIA गठबंधन के शक्ति प्रदर्शन में शामिल क्यों नहीं हुए राहुल गांधी? जानें पूरा मामला

Jharkhand News: रांची में विपक्षी इंडिया गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन हुआ. वहीं, रांची के प्रभात तारा मैदान में इंडिया गठबंधन की रैली आयोजित हुई. मंच पर लालू यादव, अखिलेश यादव, भगवंत मान, तेजस्वी यादव, मल्लिकार्जुन खड़गे, सुनीता केजरीवाल जैसे नेताओं के शामिल होने हुए. 

Jharkhand News: INDIA गठबंधन के शक्ति प्रदर्शन में शामिल क्यों नहीं हुए राहुल गांधी? जानें पूरा मामला

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची में विपक्षी इंडिया गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन हुआ. वहीं, रांची के प्रभात तारा मैदान में इंडिया गठबंधन की रैली आयोजित हुई. मंच पर लालू यादव, अखिलेश यादव, भगवंत मान, तेजस्वी यादव, मल्लिकार्जुन खड़गे, सुनीता केजरीवाल, उद्धव ठाकरे और राहुल गांधी जैसे नेताओं के शामिल होने की खबर थी, लेकिन, राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे ने इस रैली में हिस्सा नहीं लिया. 

राहुल गांधी इस वजह से नहीं हुए शामिल
दरअसल, कांग्रेस के पूर्व चीफ राहुल गांधी के रैली में शामिल नहीं होने को लेकर कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने एक्स पर एक पोस्ट डाला और लिखा है कि, "राहुल गांधी आज सतना और रांची में चुनाव प्रचार के लिए पूरी तरह से तैयार थे, जहां इंडिया गठबंधन की रैली हो रही है, लेकिन वह अचानक बीमार हो गए हैं और फिलहाल नई दिल्ली से बाहर नहीं जा सकते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जरूर सतना में जनसभा को संबोधित करने के बाद रांची की रैली में शामिल होंगे."

14 पार्टियों के नेताओं मंच किया साझा
इंडिया गठबंधन गठबंधन की रांची में हो रही रैली को उलगुलान रैली नाम दिया गया है. वहीं बताया जा रहा है कि इस रैली का राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद भी संबोधित कर सकते हैं. रैली में 14 राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को एक साथ मंच साझा करने का कार्यक्रम है. इसमें समाजवादी पार्टी, राजद, नेशनल कॉन्फ्रेंस, तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस, शिवसेना (यूबीटी) और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) प्रमुख हैं.

इस रैली में उद्धव ठाकरे भी नहीं हुए शामिल
इसमें राहुल गांधी के वहां नहीं पहुंचने की खबर सामने आ गई है. इसके साथ ही रैली में मंच पर शिवसेना(यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे भी नहीं होंगे. इस बारे में संजय राउत की तरफ से बताया गया कि "उद्धव ठाकरे मुंबई से बाहर जा रहे हैं, प्रदेश में चुनाव प्रचार के चलते वह और हम वहां नहीं जा पा रहे हैं, लेकिन पार्टी की ओर से किसी न किसी को भेजा जाएगा."

Trending news