IPL 2024: अब नहीं होगा विराट और गौतम का आमना-सामना! आईपीएल पर बड़ा अपडेट
Advertisement

IPL 2024: अब नहीं होगा विराट और गौतम का आमना-सामना! आईपीएल पर बड़ा अपडेट

IPL 2024: आईपीएल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि गौतम गंभीर इस आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे. वह आने वाले लोकसभा चुनाम में बिजी रहेंगे.

IPL 2024: अब नहीं होगा विराट और गौतम का आमना-सामना! आईपीएल पर बड़ा अपडेट

IPL 2024: आने वाले आईपीएल में अब विराट कोहली और गौतम गंभीर आमने सामने नहीं दिखाई देंगे. बता दें आईपीएल में विराट कोहली आरसीबी के लिए खेलते हैं, वहीं गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर हैं. दोनों की टीमें जब आमने-सामने होती हैं को काफी अगल माहौल होता है, लेकिन अब खबर आ रही है कि गौतम गंभीर आने वाले चुनावों के कारण आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

आईपीएल 2024 का हिस्सा नहीं होंगे गौतम गंभीर

गौतम गंभीर टीम नहीं बदल रहे हैं, बल्कि वह आने वाले चुनावों की तैयारियों के लिए ब्रेक ले रहे हैं. न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने कहा- “हां, गौतम गंभीर राजनीतिक प्रतिबद्धताओं के कारण अगले आईपीएल से छुट्टी ले सकते हैं. वह किसी अलग टीम में नहीं जा रहे हैं या फ्रेंचाइजी नहीं छोड़ रहे हैं. लोकसभा चुनाव की तैयारी में बहुत सारा राजनीतिक काम शामिल होगा, इसलिए वह अपनी सारी एनर्जी उसी पर केंद्रित करना चाहते हैं.''

सूत्र ने आगे कहा- "गौतम दिल्ली में बीजेपी के लिए बड़ा चेहरा हैं और अन्य जगहों पर भी उनकी लोकप्रियता काफी ऊपर है. इसलिए वह अगले साल चुनाव कार्य में सक्रिय रूप से शामिल होंगे और उनके पास आईपीएल 2024 के लिए पर्याप्त समय नहीं होगा.”

ईस्ट दिल्ली के हैं एमपी

आपको जानकारी के लिए बता दें गौतम गंभीर ईस्ट दिल्ली से एमपी हैं. पार्टी को उनसे चुनाव में काफी फायदा पहुंचता है. एमसीडी चुना में भले ही आम आदमी पार्टी ने जीत हासिल की हो, लेकिन गौतम गंभीर के वार्ड से बीजेपी ने 36 में से 21 सीटें हासिल की थीं. गौतम गंभीर इस वक्त क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट यूएस मास्टर्स टी10 लीग खेल रहे हैं. वह भारत क्रिकेट टीम दूसरे मेंबर यूसुफ पठान के साथ न्यू जर्सी ट्राइटन्स के लिए खेल रहे हैं.

पिछले आईपीएल हुई थी गर्मा-गर्मी

ज्ञात हो कि पिछले आईपीएल में विराट कोहली और गौतम गंभीर आमने-सामने आ गए थे. दोनों के बीच काफी बहस हुई थी. इसके बाद गौतम गंभीर ने कहा था कि उनकी टीम परिवार की तरह है अगर उन्हें कोई कुछ कहेगा तो वह बर्दाश्त नहीं करेंगे.

Trending news