IAS Tina Dabi बनीं मां, जयपुर के अस्पताल में बच्चे को दिया जन्म
Advertisement

IAS Tina Dabi बनीं मां, जयपुर के अस्पताल में बच्चे को दिया जन्म

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी मां बन गई हैं. उन्होंने जयपुर के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

IAS Tina Dabi बनीं मां, जयपुर के अस्पताल में बच्चे को दिया जन्म

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी मां बन गई हैं, उन्होंने जयपुर के एक अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है. टीना और उनके आईएएस पति प्रदीप गवांडे के घर खुशी की लहर है. लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी खूब बधाई दी जा रही हैं. टीना 4 जुलाई से मैटरनिटी लीव पर चली गई थीं औ उनकी जगह पर आशीष गुप्ता को कलेक्टर बनाया गया था. बता दें टीना डाबी 2015 बैच की टॉपर हैं.

राज्य सरकार से की थी ये मांग

टीना डाबी ने हाल ही में सरकार से गुजारिश की थी कि उन्हें नॉन फील्ड पोस्टिंग दी जाए. इसके बाद वह मैटरनिटी लीव पर चली गईं थीं. टीना और आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे की शादी 2022 में हुई थी. इसके बाद वह सुर्खियों में आ गई थीं. काफी लोगों ने उनकी शादी को लेकर भी सवाल खड़े किए थे, क्योंकि प्रदीप और टीना की उम्र में 13 साल का फर्क है. टीना और प्रदीप की मुलाकात जयपुर में हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने चार महीने एक दूसरे को डेट किया था और फिर शादी कर ली थी.

पहले पति को दिया तलाक

टीना डाबी ने उनके ही बैच के सेकेंड टॉपर अतहर आमिर से 2018 में शादी की थी. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और दोनों ने 2020 में जयपुर फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई और एक दूसरे से अलग हो गए.

टीना को मिला पुत्र का आशीर्वाद

पाकिस्तान से भारत आए विस्थापित हिंदुओं के लिए टीना ने काफी काम किया है. जमीन का पट्टा दिलाने से लेकर खाने-पीने के इंतजाम तक टीना ने किए थे. टीना के इस कदम की पाक से आई हिंदू औरतों ने काफी तारीफ की थी और उन्हें बेटा होने का आशीर्वाद दिया था. इस बात पर टीना ने हंसते कहा था कि वह बेटा और बेटी में कोई फर्क नहीं करती हैं.

सोशल मीडिया पर पॉप्युलर

आईएएस टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं. बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर लोग उन्हें फॉलो करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 16 लाख और ट्विटर पर 4.50 लाख फॉलोवर्स हैं. वह अकसर सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं.

Trending news