Bihar News: एक बार फिर हुआ बिहार शर्मसार, 13 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर 28 दिनों तक किया गैंगरेप
Advertisement

Bihar News: एक बार फिर हुआ बिहार शर्मसार, 13 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर 28 दिनों तक किया गैंगरेप

Bihar News: बिहार में महिलाओं और लड़कियों के साथ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार एक बार फिर शर्मसार हुआ है. 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.  

Bihar News: एक बार फिर हुआ बिहार शर्मसार, 13 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर 28 दिनों तक किया गैंगरेप

Bihar News: बिहार में महिलाओं और लड़कियों के साथ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर के नगर थाने में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 13 साल की नाबालिग को 28 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपियों ने लड़की के माता-पिता को फोन कर सरैया बुलाया और लड़की को माता-पिता को सौंप दिया. घर आने के बाद नाबालिग लड़की ने अपनी मां से अपनी आपबीती सुनाई. इसके बाद पीड़िता और उसकी मां  ने नगर थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी. इसके बाद आरोपियों पर मुकदमा दर्ज हुआ. 

पीड़िता के मां ने बताया कि "नौ जुलाई की रात सारे लोग खाना खाकर सो गए थे. देर रात अचानक सरैया थाना के जैतपुर इलाके के सिसवनिया गांव के आरोपित ने कई लोगों के साथ हमला किया और उसकी 13 साल की बेटी को उठाकर गाड़ी से ले गए. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की." पीड़िता के मां ने थाने में दिए आवेदन में कहा, "उस दिन भी उसने थाने में शिकायत की थी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की."

 पीड़िता के मां ने बताया कि "उसके फोन पर 5 अगस्त को अचानक एक अंजान नंबर से कॉल आयी. फोन करने वाले ने बताया कि तुम्हारी बेटी सरैया चौक पर है. इसे आकर ले जाओ. इसके बाद वह मोहल्ला के लोग के साथ सरैया पहुंची. जहां पर उसकी बेटी लवारिस स्थिति में मिली. इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां से आपबीती सुनाई. उसने बताया कि आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ मिलकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया." इसके बाद पीड़िता और उसकी मां ने FIR करने के लिए नगर थाने में आवेदन सौंपा. 

नगर थाने के थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि "पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के साथ सोमवार को न्यायलय में 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा. पीड़िता के बयान के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी."

पीड़िता ने पुलिस पुछताछ में बताया कि "सरैया के आरोपी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. वह नंबर लेकर बात करन लगा. नौ जुलाई को घर से उठाकर ले जाने के बाद छह दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया."

Zee Salaam

Trending news