Bigg Boss कंटेस्टेंट आसिम रियाज और अली गोनी पहुंचे सऊदी अरब, शेयर की तस्वीरें
Advertisement

Bigg Boss कंटेस्टेंट आसिम रियाज और अली गोनी पहुंचे सऊदी अरब, शेयर की तस्वीरें

रियलिटी शो Bigg Boss में हिस्सा ले चुके आसिम रियाज उमरा करने के लिए सऊदी अरब पहुंचे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर काबे की कई फोटो शेयर की हैं.

Bigg Boss कंटेस्टेंट आसिम रियाज और अली गोनी पहुंचे सऊदी अरब, शेयर की तस्वीरें

भारत के लोकप्रिय रियलिटी शो 'Bigg Boss' से फेमस हुए अभिनेता और सोशल मीडिया सेलेब्रिटी आसिम रियाज और अली गोनी उमरा करने के लिए सऊदी अरब पहुंचे हैं. शुक्रवार को भारतीय अभिनेता ने उमराह करने जा रहे फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों शोबिज सितारों को एहराम की स्थिति में देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अपने मैसेज में आसिम रियाज ने लिखा 'रमजान मुबारक, अल्लाहु अकबर'. अली गोनी ने भी अपने पोस्ट में सभी को रमजान की मुबारकबाद दी. सऊदी अरब पहुंच कर आसिम रजा ने काबे के साथ कई फोटो शेयर हैं. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा "अलहमदुलिल्लाह." फोटो में आसिम के साथ अली गोनी भी नजर आए.

 

रियाज ने की पोस्ट

पिछले हफ्ते अली गोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऐलान किया था कि वह असिम रियाज के साथ उमराह पर जाएंगे. अली गोनी ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि यह मेरी बड़ी खुशी है, मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता, मक्का में मेरा पहला रोजा होगा, मैं अपने बचपन के दोस्त आसिम रियाज के साथ अपना पहला उमरा करने के लिए बहुत खुश हूं.

यह भी पढ़ें: मुक्केबाज नीतू घंघास बनीं चैम्पियन, मुक्के बरसा कर 5-0 से पूरा किया पिछले साल का बदला

सना और सानिया भी पहुंची सऊदी अरब

ख्याल रहे कि प्रसिद्ध भारतीय टीवी स्टार हिना खान भी उमराह करने के लिए मक्का में हैं. उन्होंने मां के साथ उमराह करने की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इसके अलावा भारतीय टेनिस स्टार भी अपने परिवार के साथ सऊदी अरब पहूंचीं थीं. उन्होंने अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटो शेयर की थीं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news