दिल्ली पुलिस के समन मिलने के बाद तेलंगाना के CM ने PM पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2227743

दिल्ली पुलिस के समन मिलने के बाद तेलंगाना के CM ने PM पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

Amit Shah Fake Video Case: दिल्ली पुलिस के समन मिलने के बाद तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इलेक्शन जीतने के लिए अब पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ईजी, सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का इस्तेमाल करते थे. 

दिल्ली पुलिस के समन मिलने के बाद तेलंगाना के CM ने PM पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

Amit Shah Fake Video Case: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एडिटेड वीडियो शेयर मामले में दिल्ली पुलिस ने तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी को समन जारी किया. जिसके बाद सीएम ने प्रतिक्रिया दी है. 

रेवंत रेड्डी ने क्या कहा?
उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, "इलेक्शन जीतने के लिए अब पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ईजी, सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का इस्तेमाल करते थे, लेकिन अब मुझे पता चला है कि दिल्ली पुलिस ने भी तेलंगाना कांग्रेस के दफ्तर पर पहुंच गई है."

पीएम पर लगाया गंभीर इल्जाम
सीएम रेवंत रेड्डी ने आगे कहा, "सोशल मीडिया पर किसी ने कुछ पोस्ट किया और वे लोग तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने चले आए. इसका मतलब है कि मोदी अब इलेक्शन जीतने के लिए दिल्ली पुलिस का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. कोई भी उनसे डरने नहीं वाला है. हम उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे."

दिल्ली पुलिस ने सीएम को जारी किया समन
दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कथित फर्जी वीडियो मामले में तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी को 1 मई 2024 को जांच में शामिल होने को कहा है. इस बीच जराए ने दावा किया है कि दिल्ली पुलिस ने सीएम रेवंत रेड्डी समेत कई कांग्रेस के नेताओं को नोटिस फेजा गया है. इस बीच अमित शाह के कथित फर्जी वीडियो मामले में असम में एक कांग्रेस कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गृह मंत्री अमित शाह के रैली में दिए भाषण के वीडियो का एक एडिटेड क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा था. जिसमें अमित शाह कहते हुए नजर आ रहे हैं, "बीजेपी की सरकार बनेगी तो एक गैर-संवैधानिक S-ST और OBC का है, उस रिजर्वेशन को हम खत्म कर देंगे."

Trending news