सऊदी के खिलाड़ी रोनाल्डो को ताने, लोगों ने इसलिए लगाए‘मेसी, मेसी’ के नारे
Advertisement

सऊदी के खिलाड़ी रोनाल्डो को ताने, लोगों ने इसलिए लगाए‘मेसी, मेसी’ के नारे

Cristiano Ronaldo: सऊदी अरब के क्लब अल-नासर के खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो अरब फुटबॉल प्रो लीग में कुछ खास नहीं कर पाए. इस पर उनके फैंस ने उन्हें मेसी-मेसी के ताने देकर चिढ़ाया.

सऊदी के खिलाड़ी रोनाल्डो को ताने, लोगों ने इसलिए लगाए‘मेसी, मेसी’ के नारे

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मौजूदगी के बावजूद अल नासर को सऊदी अरब फुटबॉल प्रो लीग में अल हिलाल के हाथों 3-0 से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद विजेता टीम के प्रशंसकों ने ‘मेसी, मेसी’ के नारे लगाकर पुर्तगाल के इस सुपरस्टार पर ताने कसे. 

मेसी-मेसी के नारे
लियोनेल मेसी का इस मैच से कोई लेना-देना नहीं था लेकिन पिछले दो दशक से रोनाल्डो और उनके बीच फुटबॉल के मैदान पर कड़ी प्रतिद्वंद्विता रही है. यही वजह थी कि पांच बार के बैलन डी'ओर विजेता रोनाल्डो जब मैदान से बाहर निकल रहे थे तो अल हिलाल के प्रशंसक अर्जेंटीना के सुपरस्टार का नाम लेकर उन्हें चिढ़ा रहे थे. 

फैंस ने की वाहवाही
रोनाल्डो इस मैच में अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए जबकि विजेता टीम की तरफ से अलेक्जेंडर मित्रोविच ने दो औेर सर्बिया के उनके साथी सर्गेज मिलिनकोविच सैविच ने एक गोल किया. रियाद की इन दो टीमों के बीच मुकाबले से पहले हालांकि प्रशंसक रोनाल्डो के समर्थन में नारे लगा रहे थे. इनमें से अधिकतर दर्शक रोनाल्डो की सात नंबर की जर्सी पहनकर स्टेडियम में पहुंचे थे.

अल-नासर से जुड़े रोनाल्डो
ख्याल रहे इसी साल के शुरूआत में पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानों रोनाल्डो सऊदी अरब के अल-नासर क्लब से जुड़े थे. उन्होंने इसके लिए सऊदी अरब से 200 मिलियन यूरो (1775 करोड़ रुपए) लिए थे. वह साल 2025 तक सऊदी अरब की तरफ से खेलते रहेंगे. 

अल-नसर से वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे
सऊदी से जुड़ने के कुछ ही दिन बाद अफवाहें फैलीं कि रोनाल्ड सऊदी की तरफ से साल 2030 तक खेलेंगे. लेकिन इस पर अल-नासर ने सफाई दी कि "क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अल-नासर अनुबंध में 2030 विश्व कप बिड को बढ़ावा देने के लिए कोई प्रतिबद्धता शामिल नहीं है." हालांकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इसपर कुछ नहीं कहा था.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news