Adnan Sami को ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल; सिंगर बोले मैंने इसलिए छोड़ा पाकिस्तान
Advertisement

Adnan Sami को ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल; सिंगर बोले मैंने इसलिए छोड़ा पाकिस्तान

Adnan Sami trolled: इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बधाई देने के बाद से अदनान सामी को खूब ट्रोल किया जा रहा है. जिसके बाद अब सामी का बयान आया है और उन्होंने पाकिस्तान छोड़ने के बारे में बात की है.

Adnan Sami को ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल; सिंगर बोले मैंने इसलिए छोड़ा पाकिस्तान

Adnan Sami trolled: बेहतरीन सिंगर अदनान सामी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. कल इंग्लैंड और पाकिस्तान के मैच के बाद से ट्विटर यूजर उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं. आपको बता दें अदनान सामी ने ट्विटर पर इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को बधाई दी थी. जिसके बाद से ही उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके जवाब में अदनान ने पाकिस्तान सरकार को खरी-खोटी सुना दी और अपने पाकिस्तान छोड़ने के फैसले को लेकर भी बड़ा खुलासा किया.

अदनान सामी ने इंग्लैंड को दी बधाई

अदनान सामी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर लिखा- बेहतर टीम की जीत हुई है. इंग्लैंड को बधाई...दूसरी टीमों की हार पर बयानबाज़ी कर छाती चौड़ी करने वालों के लिए यह बड़ा सबक है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने बप्पी लहिड़ी का गाना भी अटैच किया. जिसके बाद पाकिस्तानी यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे. उन्हें सोशल मीडिया पर यह कह कर टारगेट करना शुरू कर दिया कि वह अपनी वफादारी साबित कर रहे हैं. जिसके जवाब में अदनान ने लिखा 'हमारी वफादारी सिर्फ एक देश के लिए है- इंडिया'. दूसरी ओर आप बहुत कन्फ्यूज़ हैं- कभी वफादारी झंड़े के लिए? कभी आर्मी के लिए? कभी यएसए के लिए? कभी चीन के लिए? तो कभी सऊदी के लिए. आने वाली पीढ़ियां सच में कन्फ्यूज़ हो जाएंगी.

fallback

'पाकिस्तान सरकार पर उठाया सवाल'

अदनान सामी ने लिखा कुछ लोग मुझसे यह सवाल करते हैं कि पाकिस्तान से इतनी नफरत क्यों? सच्चाई यह है कि पाकिस्तान की आवाम से मुझे बिलकुल भी नफरत नहीं है. उन्होंने मेरा साथ अच्छा बर्ताव किया है. मैं हर उस शख्स से प्यार करता हूं जो मुझे प्यार करता है....बात खत्म. अदनान सामी ने लिखा वहां की संस्थाओं से मुझे बहुत दिक्कतें हैं. जो मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि वहां के इस्टेब्लिशमेंट ने कई सालों तक मेरे साथ कैसा बर्ताव किया. जो आखिरकार मेरे पाकिस्तान छोड़ने की वजह बन गया.

अदनान सामी आगे लिखते हैं एक दिन मैं उस सारी सच्चाई से खुलासा करूंगा कि उन्होंने मेरे साथ कैसा बर्ताव किया है. इस बात की लोगों को खबर नहीं है. आम लोगों को बिलकुल इसका पता नहीं है. यह खुलासा आम लोगों को शॉक कर देगा. मैं कई सालों तक चुप रहा हूं, लेकिन दुनिया को इसके बारे में बताने के लिए मैं सही वक्त चुनूंगा.

भारतीय नागरिक हैं अदनान सामी

आपको बता दें अदनान सामी भारती नागरिक हैं. उन्होंने कई साल भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए गाने गाए. 2015 में उनका पासपोर्ट एक्सपायर होने के बाद उन्होंने भारत की नागरिक्ता के लिए अप्लाई किया. जिसके बाद उन्हें 1 जनवरी 2016 को भारत की शहरियत मिल गई. अदनान सामी ने अपनी पढ़ाई लंदन से की है. उनके पिता अरशद खान पाकिस्तान एयर फोर्स में पायलट थे. अदनान सामी को 'पद्म श्री' से भी नवाज़ा जा चुका है.

Zee Salaam Live TV

Trending news