भारतीय क्रिकेटर ने की दिव्या संग शादी, बारात में शामिल हुईं बड़ी हस्तियां
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1984165

भारतीय क्रिकेटर ने की दिव्या संग शादी, बारात में शामिल हुईं बड़ी हस्तियां

Mukesh Kumar Marriage: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने बीते कल शादी कर ली. ऑस्ट्रेलिया के साथ हो रहे मैच में मुकेश भारतीय टीम का हिस्सा हैं.

भारतीय क्रिकेटर ने की दिव्या संग शादी, बारात में शामिल हुईं बड़ी हस्तियां

Mukesh Kumar Marriage: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने बीते कल शादी रचा ली. मुकेश ने छपरा जिले के बनियापुर की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ गोरखपुर में मौजूद एक होटल में शादी की. मुकेश ने मेहंदी व शादी की रस्म अदा की. 4 दिसंबर को गोपालगंज के काकड़ कुण्ड में मौजूद पैतृक घर पर रिसेप्शन होग.

मुकेश को पिछले साल ही आईपीएल के ऑकक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने 5 करोड़ रुपए में खरीदा था. इसके बाद से मुकेश कुमार का अंतरराष्ट्रीय टीम में चयन हुआ. मुकेश ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में अच्छा प्रदर्शन किया. उसके बाद वे गोरखपुर पहुँचे जहां शादी रचाई. इस दौरान उनके परिजन व मित्र मौजूद थे. 

शादी की वजह से ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रहे टी20 मैच का तीसरा मैच नहीं खेला. मुकेश की शादी में कई भारतीय क्रिकेटर और सेलेब्रेटी शामिल हुए. गोपालगंज से कई लोग मुकेश की शादी में बाराती बनकर गोरखपुर पहुंचे. उनकी शादी में उनके बचपन के दोस्त भी शामिल हुए. मुकेश कुमार की शादी से पहले हल्दी रस्म का वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में मुकेश कुमार और उनकी बीवी दिव्या डांस करते हुए नजर आ रहे थे. मुकेश की ये वीडियो उनके दोस्तों ने ही शेयर की थी.

मुकेश और दिव्या जब स्टेज पर बैठे तो उनके आस-पास काफी संख्या में लोग थे. कई लोगों ने उन दोनों के साथ फोटो खिंचवाए. मुकेश कुमार के चाहने वालों ने उनकी शादी पर जमकर बधाईयां दीं. गोपालगंज वासियों ने भी उन्हें जमकर बधाई दी. 

आपको बता दें कि भारतीय टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया से टी20 मैच खेल रही है. मुकेश कुमार इस टीम का हिस्सा हैं. मुकेश कुमार के पिता एक टैक्सी ड्राइवर थे. अपनी मेहनत और लगन के बाद मुकेश ने इस मुकाम को हासिल किया है. काकड़कुण्ड से ताल्लुक रखने वाले काशीनाथ सिंह व मालती देवी के पुत्र मुकेश का चयन भारतीय क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाज के बतौर हुआ था.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaa.in पर जाएं.

Trending news