Rakhi Sawant Troll: नमाज पढ़ते वक्त राखी सावंत से हो गई 2 गलतियां, देखकर भड़के लोग, बोले- ये नमाज है या मजाक है
Advertisement

Rakhi Sawant Troll: नमाज पढ़ते वक्त राखी सावंत से हो गई 2 गलतियां, देखकर भड़के लोग, बोले- ये नमाज है या मजाक है

Rakhi Sawant ने नमाज पढ़ते हुए जैसे ही वीडियो शेयर किया तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस की एक चूक है जो ट्रोलर्स को रास नहीं आई.

 

राखी सावंत

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने पूरे रोजा रखे हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर इफ्तारी करते हुए वीडियो और फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. यहां तक कि नमाज पढ़ने के वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती हैं. लेकिन हाल ही में राखी सावंत ने नमाज पढ़ते हुए जैसे ही वीडियो शेयर किया तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस की चूक है जो ट्रोलर्स को रास नहीं आई और वो राखी को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल करने लगे.

राखी सावंत ने शेयर किया नमाज का वीडियो
आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) से निकाह करने के बाद राखी (Rakhi Sawant) ने मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लिया था. हालांकि राखी आदिल से अलग हो चुकी है लेकिन मुस्लिम धर्म को निभा रही हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस ने रमजान में रोजा भी रखे हैं और वो आए दिन कभी इफ्तारी करते हुए तो कभी नमाज पढ़ते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 

 

एक चूक पड़ी भारी
राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जैसे से ही नमाज पढ़ते हुए वीडियो शेयर किया तो वो तेजी से वायरल होने लगा. ऐसा इसलिए क्योंकि नमाज पढ़ते वक्त नेल पॉलिश नहीं लगाई जाती. लेकिन वीडियो में राखी सावंत नेल पॉलिश लगाए हुए नमाज पढ़ रही हैं. इतना ही नहीं वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. बस फिर क्या था, राखी सावंत को उनकी इन गलतियों की वजह से लगातार ट्रोल किया जा रहा है. एक ट्रोलर ने लिखा- 'नमाज है कि मजाक. नेल पेंट लगाकर कौन नमाज पढ़ता है.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'ओवरएक्टिंग की दुकान.' तीसरे ट्रोलर ने लिखा- 'नमाज में गाने नहीं चलते और ना ही नेल पॉलिश लगाई जाती है.'

राखी सावंत को मिली धमकी
आपको बता दें, राखी सावंत को हाल ही में धमकी भरा ईमेल मिला है. राखी को ये ईमेल लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से भेजा गया है. जिसमें राखी को सलमान के बारे में बात ना करने को कहा है. इसके साथ ही लिखा है कि अगर वो सलमान से दूर नहीं रहेंगी तो वो उन्हें मार देंगे.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

 

Trending news